Advertisement

CG: पीएम मोदी का प्रदेश सरकार पर निशाना, बोले- ‘छत्तीसगढ़ में सिर्फ घोटाले ही घोटाले’

pm narendra modi

pm narendra modi

Share
Advertisement

CG: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भाजपा के परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा की छत्तीसगढ़ में सिर्फ घोटाले ही घोटाले हैं। हर योजना में भ्रष्टाचार हावी है। छत्तीसगढ़ अब कांग्रेस को हटाने और भाजपा को लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। साइंस कालेज मैदान में उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा बिलासपुर में मैं कई बार आया, ऐसा उमंग उत्साह पहले कभी नहीं देखा।

Advertisement

पार्टी ने मुझे खुली जीप में आने का अवसर दिया। इससे मैं उत्साह और उमंग को देख पाया। आज मैं गारंटी देने आया हूं, आपके सपने को साकार करने के लिए मोदी कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा। आपका सपना अब मोदी का संकल्प है। पूरा प्रदेश कुशासन से त्रस्त है। भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लोगों के सामर्थ्य को समझा। अटल जी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया। छत्तीसगढ़ का हाईकोर्ट बिलासपुर में है। यहां साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे का मुख्यालय है।

 पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना

कांग्रेस के ही नेता, उनके उप मुख्यमंत्री भरी सभा में कहते हैं कि दिल्ली कभी अन्याय नहीं करती। जब दिल्ली में रिमोट कंट्रोल से सरकार चल रही थी, कांग्रेस की सरकार थी। तब रेलवे के लिए वर्ष में औसतन 300 करोड़ रुपया छत्तीसगढ़ को मिलता था। लेकिन इस साल भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में रेलवे के विस्तार के लिए 6 हजार करोड़ रुपए दिए हैं। कहां 300 करोड़ और कहां 6 हजार करोड़ रुपए। यह है मोदी मॉडल। यह मोदी का छत्तीसगढ़ के प्रति प्रेम और विकास के लिए कमिटमेंट। हमारा प्रयास है छत्तीसगढ़ में रेलवे का दोहरीकरण हो। बड़ी संख्या में तेज गति से चलने वाली ट्रेनें चल सके।

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh: रायपुर में अमित शाह की 7 घंटे चली हाई लेवल मीटिंग, जल्द जारी होगी दूसरी लिस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *