Advertisement

CG Election: भूपेश बघेल के इस्तीफे के बाद, आलोक शुक्ला समेत चार सलाहकारों ने दिया इस्तीफा

bhupesh baghel

bhupesh baghel

Share
Advertisement

CG Election: छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल की है और कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर दिया है। जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस में इस्तीफा देने को दौर चल रहा है। चुनाव परिणाम आने के बाद निवर्तमान सीएम भूपेश बघेल ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद अब अधिकारियों के इस्तीफे का दौर चल रहा है। भूपेश बघेल के चार सलाहकारों के इस्तीफे के बाद राज्य शासन ने उनकी सेवाएं खत्म कर दी है। इसी के साथ ही उनकी सारी सरकारी सुविधाओं को वापस ले लिया गया है।

Advertisement

भूपेश बघेल के चार सलाहकारों में राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा, पंचायत और ग्रामीण विकास सलाहकार प्रदीप शर्मा, संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी और मीडिया सलाहकार रूचिर गर्ग शामिल हैं। इस्तीफे के बाद मुख्य सचिव ने आगे की कार्रवाई करने के लिए जीएडी को भेज दिया है। वहीं सलाहकारों के भवन को खली करने को कहा है।

महाअधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा और संविदा नियुक्ति में प्रमुख सचिव शिक्षा के पद पर सेवा दे रहे पूर्व आईएएस डॉ. आलोक शुक्ला अपना इस्तीफा राज्य शासन को भेज चुके हैं। इसके साथ ही ग्रामोद्योग बोर्ड अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी ने भी अपना इस्तीफा विभागीय सचिव को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh Exit Poll 2023: एग्जिट पोल के आंकड़े, छत्तीसगढ़ में किसकी सरकार ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *