Advertisement

Baloda Bazar Violence: बलौदा बाजार हिंसा पर मायावती ने की मांग, लिखा – “जांच कर कार्रवाई की जाए”

Share
Advertisement

Baloda Bazar Violence: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में पुलिस पर पथराव हुआ। जिसके चलते पुलिस के अधिकारियों को चोटें आ गईं। इसी मामले में मायावती ने एक्स पर पोस्ट किया। उन्होंने इस घटना पर सीबीआई जांच की मांग की। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की गई तोड़ – फोड़ आदि की घटना भी अति निदंनीय है।

Advertisement

मायावती ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए लिखा कि  इसके विरोध में सतनामी समाज द्वारा CBI जांच की मांग को लेकर बलौदा बाजार में किये गये धरना प्रदर्शन के दौरान कलेक्टर परिसर में षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की गई तोड़-फोड़ आदि की घटना भी अति निदंनीय है।

बिना शर्त तत्काल रिहा किया : मायावती

मायावती ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, उक्त घटना की आड़ में शासन – प्रशासन द्वारा निर्दोष सतनामी समाज के लोगों की गिरफ्तारी व मारपीट के ऊपर रोक लगाई जाये तथा उन्हें बिना शर्त तत्काल रिहा किया जाये व असली दोषियों के ऊपर जांच कर कार्रवाई की जाए।

छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज : बसपा प्रमुख मायावती

मायावती ने चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि  छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज के आस्था के केन्द्र गिरौदपुरी से लगा हुआ। अमर गुफा में असामाजिक तत्वों के द्वारा परमपूज्य बाबा गुरूघासी दास जी के जय स्तंभ को काटकर फेक दिया जाना अति-चिन्ताजनक।

ये भी पढ़ें: Delhi: जलमंत्री आतिशी की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों ने अस्पताल में भर्ती होने की दी सलाह

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *