Advertisement

कद्दावर मंत्री टीएस सिंहदेव से छिना कई जिलों का प्रभार, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने किया ये सवाल

Share
Advertisement

रायपुर: छत्तीसगढ़ में सरकार ने मंत्रियों के जिले के प्रभार में बड़ा फेरबदल किया है। इसमें कद्दावर मंत्री टीएस सिंहदेव से कई जिलों के प्रभारी पद से हटाय़ा है। ऐसे में राज्य की सियासत में सवाल उठ रहे है कि क्या टीएस सिंह देव की ताकत और पहुंच कम हुई है?

Advertisement

दरअसल, ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सबसे बड़े कद्दावर मंत्री के प्रभारी जिलों की संख्या को कम कर दिया है। हालांकि, इस पर मंत्री टीएस सिंहदेव ने बड़े ही सरलता से जवाब देते हुए कहा, उन्हें पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसका वह पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे। प्रभारी जिलों की संख्या कम होने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में सभी मंत्रियों के जिले के प्रभार बदल दिए गए हैं। इस पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि पहले मेरे पास 12 विधानसभाओं की जिम्मेदारी थी। अब पांच विधानसभा की जिम्मेदारी है। बतौर टीम में जो भी जवाबदारी मिलेगी उसे निभाऊंगा।

मंत्री टीएस सिंह देव के उक्त बयान को लेकर सवाल ये है कि क्या वह अपनी टीम में बैटिंग करने कहा जाए, बॉलिंग करने कहा जाए, जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसे निभाता रहा होगा आगे भी निभाता रहूंगा। टीएस सिंह देव के बयान पर पूर्व सीएम और बीजेपी नेता डॉ. रमन सिंह ने कहा कि दायित्व मिला है उसको फील्डिंग मान रहे या बैटिंग मान रहे है? रिपोर्ट- निशा द्विवेदी

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *