Advertisement

बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहती है आरजेडी : CM योगी

बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहती है आरजेडी : CM योगी

Share
Advertisement

Patna: कांग्रेस जबरदस्ती देश पर धारा 370 लादे हुई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को हटाकर आतंकवाद को पूरी तरह खत्म कर दिया है। वहीं लोकसभा प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद ने न्यायालय में इस लड़ाई को लड़ा और हमेशा के लिए कश्मीर से धारा 370 को समाप्त कर आतंकवाद के ताबूत पर अंतिम कील ठोकने का काम किया है। यह लड़ाई भारतीय जन संघ के समय से लड़ी जा रही थी, जिसमें एक देश, एक विधान, एक प्रधान और एक निशान की बात होती थी। इस नये भारत में अयोध्या में रामलला अपने दिव्य मंदिर में विराजमान हो गये हैं।

Advertisement

काशी में काशी विश्वनाथ धाम का निर्माण पूरा हो चुका है। अब हम मथुरा की ओर बढ़ चुके हैं क्योंकि हमारे भगवान कृष्ण कन्हैया कहां इंतजार करने वाले हैं। यह काम आरजेडी नहीं कर सकती है क्योंकि उनको तो वोट चाहिये। यह काम सिर्फ रामभक्त ही कर सकते हैं। इसी के तहत इस कार्य को आगे बढ़ाया जा रहा है। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बिहार के पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद के पक्ष में वोट की अपील की।

रवि शंकर ने हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट में प्रभावी ढंग से लड़ी प्रभु श्रीराम की लड़ाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परम राम भक्त हैं। ऐसे में देश की जनता कहती है कि राम भक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 वर्षों के बाद अयोध्या में रामलला को भव्य मंदिर में विराजमान किया। वहीं आपके प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद भगवान राम के वकील रहे, जिन्होंने देशवासियों की आस्था के लिए कई वर्षों तक संघर्ष किया। उन्होंने हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट में प्रभु राम की लड़ाई को प्रभावी ढंग से लड़ा। इतना ही नहीं इनके पिता जी ने पिछले 5 दशकों तक भारत की भारतीयता और राष्ट्रीयता के लिए लोअर कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में निष्ठा के साथ प्रभु श्री राम की लड़ाई को लड़ा है।

उन्होंने भारत के लोगों के जीवन को पुण्यमय करने का काम किया है। अब हमें अपना फर्ज निभाना है। सीएम ने कहा कि बिहार के लोगों का अयोध्या से आत्मीयता का संबंध है, जिसे कोई अलग नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी की सरकार में देश और पटना में सीरियल ब्लास्ट होते थे। उस दौरान सुबह की शुरुआत देश के अलग-अलग हिस्सों में विस्फोट, बड़े-बड़े घोटाले से होती थी और शाम को आतंकी वारदात की सूचना मिलती थी। वहीं पीएम मोदी के नेतृत्व में आज देश में आतंकवाद और नक्सलवाद पूरी तरह से समाप्त हुआ है। देश में वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण हो रहा है।

सपा, राजद और कांग्रेस के शागिर्द हैं माफिया

सीएम योगी ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस की सरकार ने बिहार के सामने पहचान का संकट खड़ा कर दिया था। प्रधानमंत्री मोदी देश को डिजिटल युग की ओर ले जा रहे हैं जबकि आरजेडी आज भी लालटेन युग में ले जाना चाहती है। वह यहां अंधेरा रखना चाहते हैं क्योकि अंधेरे में ही डकैती पड़ेगी। आरजेडी ने बिहार में अराजकता फैला रखी थी। यही हाल उत्तर प्रदेश में वर्ष 2017 से पहले था, लेकिन पिछले सात वर्षों में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है। यहां के दंगाइयों की एक-एक करके राम नाम सत्य की यात्रा निकाल दी गयी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितने भी माफिया थे। यह सब समाजवादी पार्टी, राजद और कांग्रेस के शागिर्द थे। यह सब चोर चोर मौसेरे भाई हैं और एक दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं।

सीएम ने कहा कि आज बिहार प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। वहीं हम सब को मिल करके विकास की यात्रा को आगे बढ़ाते हुए नये बिहार का निर्माण करना है। सीएम ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर हमला करते हुए उनके घोषणा पत्र पर निशाना साधा। उन्हाेंने कहा कि इंडी गठबंधन देश में पर्सनल लॉ और ओबीसी जाति के आरक्षण में सेंध लगाना चाहती है, जिसे हम स्वीकार नहीं करेंगे। कांग्रेस की सहयोगी टीएमसी ने ओबीसी के आरक्षण में सेंध लगाकर इसका लाभ मुसलमानों को दे दिया। इस पर कोर्ट ने आदेश देते हुए इसे खारिज कर दिया। ऐसे में इंडी गठबंधन को मुंहतोड़ जवाब देने का समय आ गया है। देश की जनता को गुमराह करने वालों को एक-एक वोट के लिए तरसा देना है।

इस अवसर पर विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, विधान परिषद के पूर्व सदस्य मनोज सिंह, पूर्व विधायक सतीश कुमार, लोकसभा संयोजक रामजी सिंह, जदयू के महासचिव अनिल कुमार, विधानसभा प्रभारी कुंवर विजय पासवान, अमित कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें- West Bengal: पश्चिम बंगाल में गरजे पीएम मोदी, कहा- TMC की पॉलिटिक्स, रक्ताकटो पॉलिटिक्स है

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *