Advertisement

Politics News: “जो रोजगार लाए हैं, हम उनको लाएंगे, फिर से तेजस्वी बिहार बनाएंगे,”-रोहिणी आचार्य

Politics News We will bring the employment which we have brought, we will make Bihar bright in hindi news
Share
Advertisement

Politics News: रविवार को बीजेपी के सहयोग से नीतीश कुमार ने नवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। नीतीश ने कहा कि महागठबंधन और भारत ब्लॉक में काम नहीं चल रहा था, इसलिए छोड़ना पड़ा। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य इस बीच लगातार नीतीश कुमार पर हमला बोल रहीं हैं। रोहिणी ने कहा की मेरे भाई ने बिहार के लिए बहुत कुछ किया है, नीतीश कुमार को उनसे जलन होती थी इसलिए वो चले गए।

Advertisement

रोहिणी आचार्य ने कही ये बात

रोहिणी आचार्य ने ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ की तर्ज पर बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की अपील करते हुए एक पंक्ति लिखी है की “जो रोजगार लाए हैं, हम उनको लाएंगे, फिर से तेजस्वी बिहार बनाएंगे,”। तेजस्वी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की अपील करते हुए लालू प्रसाद यादव की बेटी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि जिसने नौकरी दी है। हम उन्हें लाएंगे। हालांकि कुछ समय बाद ही उस ट्विट को डिलिट भी कर दिया।

‘’कूड़ा फिर से कूड़ेदान में गया’’-रोहिणी आचार्य

लालू की बेटी ने सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी के बाद से आरजेडी और नीतीश के बीच संबंधों में और कड़वाहट आई है। दरअसल, रोहिणी ने नीतीश कुमार को लेकर कई ट्वीट किया की “कूड़ा फिर से कूड़ेदान में गया, कूड़ा-मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक”, रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा जब नीतीश ने महागठबंधन छोड़ दिया। रोहिणी ने इससे पहले लिखा, “जब तक सांस बाकी है, सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है।”

नीतीश कुमार ने क्या कहा

महागठबंधन छोड़ने के बाद नीतीश कुमार ने पत्रकारों से कहा कि महागठबंधन की हालत खराब थी, इसलिए मैंने यह कदम उठाया। तीन वाम दल (सीपीआईएम, सीपीआई और सीपीआई माले) लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के साथ बिहार के महागठबंधन में शामिल हैं। नीतीश कुमार ने कहा, ‘मैं लंबे समय से किसी भी विषय पर टिप्पणी नहीं कर रहा हूं क्योंकि महागठबंधन में चीजें सही नहीं थीं। मैं अपनी पार्टी के सदस्यों सहित सभी से राय और सुझाव पा रहा था। मैंने सब कुछ सुना और आज इस्तीफा दे दिया। अब नीतीश कुमार ने बीजेपी की मदद से सीएम पद की शपथ ले दी है।

ये भी पढ़ें- Haryana: हरियाणा में अपने दम पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी आप- CM अरविन्द केजरीवाल

Hindi Khabar App- देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिंदी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *