Advertisement

Politics News: PM मोदी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला, INDIA गठबंधन को भी घेरा

0
Share
Advertisement

Politics News: सोमवार 20 नवंबर को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दलित समाज को अपमानित करने के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला। इस दौरान, वे भी कांग्रेस पार्टी पर हमला कर रहे हैं। राजस्थान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने महिलाओं का अपमान का मुद्दा भी उठाया। PM मोदी ने इस दौरान नारीशक्ति वंदन अधिनियम, जो आरक्षण देता है, उसपर भी चर्चा की।

Advertisement

Politics News: PM मोदी ने CM नीतीश पर सीधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राजस्थान के पाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले ही बिहार में घमंडिया गठबंधन के एक नेता, जो वहां के मुख्यमंत्री हैं, उन्होंने एक दलित समुदाय से संबंधित पूर्व मुख्यमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया जो आम लोगों की आम बातचीत में भी नहीं होती लेकिन उन्होंने ये सब बातें विधानसभा में कहीं।

CM ने पाप किया है

उन्होंने तो पाप किया लेकिन कांग्रेस के एक भी नेता के मुंह से इसके विरोध में एक भी शब्द नहीं निकले। जब से महिलाओं को आरक्षण देने वाला कानून ‘नारीशक्ति वंदन अधिनियम’ पारित हुआ है, तब से इन्होंने महिलाओं के विरुद्ध अभियान छेड़ दिया है। घमंडिया गठबंधन के नेताओं ने बहुत ही आपत्तिजनक टिप्पणियां हमारी माताओं-बहनों के लिए की हैं।

विधानसभा में क्या कहा था नीतीश कुमार ने

विधानसभा में बिहार के मुख्यमंत्री ने महिलाओं को बहुत अपमानित किया है। कांग्रेसी नेताओं ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस का असली चेहरा यही देखा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में बिहार विधानसभा के शीत सत्र के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को सदन में घेर लिया था।

दरअसल, मुख्यमंत्री जातिगत गणना पर चर्चा कर रहे थे। इस दौरान वह जीतन राम मांझी पर भड़क गये। जाति-आधारित गणना पर मांझी ने सवाल उठाया। इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यहां तक कहा कि मांझी मेरी मूर्खता से सीएम बने। अब वह गवर्नर बनना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- UCO Bank: टेक्निकल इश्यू के कारण ट्रांसफर हुए कुछ खातों में 820 करोड़, सरकार ने साइबर सिस्टम सुधारने की दी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *