Advertisement

चिराग बोले… एनडीए करेगी 400 पार, तेजस्वी बोले… चिराग को हार की शुभकामनाएं

Politics in Patna

Politics in Patna

Share
Advertisement

Politics in Patna: पटना में चिराग पासवान ने दावा किया कि अब हुए पांच चरणों के लोकसभा चुनाव में एनडीए तकरीबन 350 का आंकड़ा पार कर चुका है. वहीं चिराग ने कहा कि आगामी दो चरणों के बाद हम चार सौ पार कर जाएंगे. वहीं चिराग के इस बयान के बाद तेजस्वी ने तंज कसते हुए चिराग पासवान को हार की शुभकामनाएं दीं. दूसरी ओर उन्होंने पवन सिंह पर बीजेपी द्वारा की गई कार्रवाई पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. मीसा भारती ने भी पीएम मोदी पर तंज कसा है.

Advertisement

पटना में हाजीपुर से LJP (रामविलास) उम्मीदवार और LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, इन पांच चरणों में जिस तरह से मतदान हुआ है, हम लोग(NDA) 300 से 350 का आंकड़ा पार कर चुके हैं। अब 25 तारीख और 1 तारीख को मतदान है। इसमें हम लोग यकीनन 400 का भी आंकड़ा पार करेंगे। इस बार अगर NDA मिलकर इतिहास में सबसे बड़ी संख्या के साथ केंद्र में सरकार बनाता है तो उसमें किसी को कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए। कांग्रेस अपने सबसे कम मत पर अगर जाती है तो उसमें भी किसी को एतराज नहीं होना चाहिए। ऐसे में इस तरह की भाषा का प्रयोग इसलिए हो रहा है क्योंकि उनके(कांग्रेस) अंदर वो बौखलाहट भरती जा रही है।

इस मामले में पटना में  बिहार के पुर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, चिराग पासवान को सबसे पहले हार की शुभकामनाएं। वह अच्छे अंतर से चुनाव हार रहे हैं और उन्हें भाजपा के लोग ही हरा रहे हैं।

दूसरी ओर पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से जो वादे किए, एक भी वादा पूरा करने का काम नहीं किया। बिहार को ठगने का काम किया. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला. बिहार का विकास नहीं हुआ.

पवन सिंह को बीजेपी से निष्कासित करने के मुद्दे पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, ये भाजपा का मुद्दा है इस पर हम क्या टिप्पणी कर सकते हैं। मुझे लग रहा है कि ये कहीं न कहीं उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए भाजपा की साजिश है। इस वजह से वह फेक कार्रवाई कर रहे हैं. अंदर ही अंदर भाजपा के लोग उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए ये कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी में अब कोई माफिया नहीं बनना चाहता- CM योगी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें