Advertisement

NEET Exam Paper Leak :  डिप्टी सीएम के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, सांसद ललन सिंह ने कहा… तेजस्वी के कहने पर..  

NEET Exam Paper Leak issue

NEET Exam Paper Leak issue

Share
Advertisement

NEET Exam Paper Leak: NEET Exam Paper Leak मामले में बिहार में सियासत गर्मा गई है. एक ओर जहां डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा इस मामले में सीधे तौर पर आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर ही प्रश्न चिह्न खड़े कर दिए हैं. इन सबके बीच तेजस्वी यादव के बयान पर जेडीयू सांसद ललन सिंह का भी बयान आया है.

Advertisement

पटना में NEET परीक्षा मामले पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा, 1 मई को तेजस्वी यादव के निजी सचिव प्रीतम कुमार ने गेस्टहाउस कर्मी प्रदीप कुमार को फोन कर सिकंदर कुमार यादवेंदु के लिए कमरा बुक करने को कहा. 4 मई को प्रीतम कुमार ने प्रदीप कुमार को कमरा बुक करने के लिए फिर से फोन किया. तेजस्वी यादव के लिए ‘मंत्री’ शब्द का इस्तेमाल किया गया.

मामले में पटना में RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, जहां भी भाजपा शासित राज्य है चाहे बिहार हो, गुजरात हो या हरियाणा हो इन तीनों जगह पेपर लीक हुआ है. मैं मुख्यमंत्री से कहता हूं कि मेरे सहायक को बुला लें और पूछताछ कर लें। लेकिन उपमुख्यमंत्री जो सवाल उठा रहे हैं, EOU ने तो इस बात को लेकर आज तक नहीं कहा है। इन लोगों को ज्ञान नहीं है। हम मई से आवाज़ उठा रहे हैं कि कार्रवाई करनी चाहिए। ये लोग किंग-पिंग से मुद्दे को हटाना चाहते हैं। अमित आनंद और नीतीश कुमार कौन लोग हैं? इनको क्यों बचाना चाहते हैं? क्यों मुद्दे को भटकाया जा रहा है। कल मनोज झा ने तस्वीर साझा कर दी है। कोई दोषी है तो उसे बुलाकर पूछताछ करें. जो लोग मेरा नाम घसीटना चाहते हैं उससे कोई फायदा होने वाला नहीं है।

पटना में NEET पेपरलीक मामले पर केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन(ललन) सिंह ने कहा, जांच हो रही है. यह तथ्य भी समाने आए हैं कि तत्कालीन उप मुख्यमंत्री व पथ निर्माण विभाग के मंत्री के निजी सहायक की अनुशंसा पर NH के गेस्ट हाउस में जगह मिली थी। जांच के बाद कुछ निर्णय होगा, तेजस्वी जी के कहने पर न किसी को हिरासत में लिया जाएगा और न ही किसी को छोड़ा जाएगा.

यह भी पढ़ें: इस साल अब तक भारत से हज यात्रा पर गए 98 लोगों की हो चुकी मौत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *