Advertisement

Bihar: मुजफ्फरपुर में एक बार फिर अपराधियों का तांडव, मेला देखकर लौट रहे मामा और भांजे को मारी गोली

Bihar: मुजफ्फरपुर में एक बार फिर अपराधियों का तांडव मेला देखकर लौट रहे मामा और भांजे को मारी गोली

Bihar: मुजफ्फरपुर में एक बार फिर अपराधियों का तांडव मेला देखकर लौट रहे मामा और भांजे को मारी गोली

Share
Advertisement

मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र में बीती देर रात बेखौफ बदमाशों ने मेला देख कर लौट रहे मामा और भांजे को गोली मार दी। आनन फानन में दोनो घायलों को गम्भीर स्थिति मे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। मामला मीनापुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव का है। जहां महावीरी झंडा मेला पूजा समिति की ओर से मेला का आयोजन किया गया था।

Advertisement

पैर में लगी गोली

बता दें कि मेले में मानिकपुर गांव के ही राकेश सहनी अपने भांजे अनिल सहनी के साथ देर रात मेला देख कर घर लौट रहा था। तभी बदमाशों ने गोली मार दी। जिसमें दोनों को पैर में एक एक गोली लगी है। गोली लगने के बाद दोनों को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

“गोली मारने वाला सख्स पड़ोस के गांव का रहने वाला”

राकेश सहनी मुंबई में मजदूरी करता है कुछ दिनों पहले ही गांव आया था। दूसरा घायल अनिल सहनी सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के हरशेर गांव का रहने वाला है। जो एक मिल में मजदूरी का काम करता है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घायल राकेश सहनी ने बताया की गोली मारने वाला सख्स पड़ोस के गांव का रहने वाला पंकज सहनी है। पूर्व में भी उससे विवाद हुआ था। पूरे मामले पर पूर्वी DSP सहरियार अख्तर ने कहा की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फर्द बयान के बाद आगे की करवाई की जायेगी।

रिपोर्ट: मुकेश चौरसिया

ये भी पढ़ें: Bihar: छपरा में झाड़ फूंक कराने आए युवकों ने गोलियां बरसाई, तांत्रिक की मौत से कोहराम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *