Advertisement

Bihar: 23 नवंबर से चलेगी दानापुर में सेना भर्ती की रैली, जानिए कौन-कौन से जिलों के अभ्यर्थी लेंगे भाग

Share
Advertisement

दो दिसंबर से तीन दिसंबर को अग्निवीर महिला सेना पुलिस की रैली होगी। शनिवार 28 अक्टूबर को डीएम चंद्रशेखर सिंह ने तैयारियों पर बैठक की। सेना भर्ती रैली में सिवान, सारण, गोपालगंज, वैशाली, पटना, बक्सर और भोजपुर के अभ्यर्थी भाग लेंगे। पुरुष रैली का प्रवेश शाम 2.45 बजे से होगा, जबकि महिला रैली दो और तीन दिसंबर को शाम 3.00 बजे से होगी।

Advertisement

मुख्य जानकारी

23 नवंबर से तीन दिसंबर के बीच दानापुर सेना भर्ती कार्यालय (मुख्यालय) में सेना भर्ती रैली का आयोजन किया गया है। 23 नवंबर को सभी अग्निवीर श्रेणियों में जूनियर कमीशन अफसर (धार्मिक शिक्षक) और हवलदार (सर्वेयर आटो कारटोग्राफर) की भर्ती होगी, जो 24 से 30 नवंबर के बीच कार्य करेंगे।

दो से तीन दिसंबर को अग्निवीर (जनरल ड्यूटी) महिला सैन्य पुलिस की रैली होगी। शनिवार 28 अक्टूबर को डीएम डा. चंद्रशेखर सिंह ने तैयारियों पर बैठक की और चर्चा। इस सेना भर्ती रैली में सिवान, सारण, गोपालगंज, वैशाली, पटना, बक्सर और भोजपुर के उम्मीदवारों को शामिल किया जाएगा।

समय और स्थान

यह कार्यक्रम चांदमारी दानापुर कैंट के न्यू केएलपी ग्राउंड में होगा। पुरुष रैली का प्रवेश रात्रि के 2.45 बजे से होगा, जबकि महिला रैली दो और तीन दिसंबर को रात्रि के 3.00 बजे से होगी। रैली के बारे में बैठक में दानापुर भर्ती निदेशक कर्नल करन मेहता ने बताया।

ये भी पढ़ें- डिलीवरी बॉय ने किया महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश, प्रदर्शन कर सुरक्षा व्यवस्था पर उठाया लोगों के सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *