Advertisement
State

Aligarh News: रोडवेज बस में ट्रक ने मारी टक्कर, बच्चों समेत दर्जनों यात्री घायल, 7 की हालत गंभीर

Share
Advertisement

दिल्ली अलीगढ़(Aligarh) कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब एक ट्रैक्टर खराब होने के बाद NH-91 पर सड़क किनारे खड़ा था। तभी खराब ट्रैक्टर के पीछे खड़ी एक रोडवेज बस में तेज रफ्तार के साथ आ रहे ट्रक ने पीछे से तेज धमाके के साथ जोरदार टक्कर मार दी।

Advertisement

ऐसे हुआ हादसा

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ में सोमवार की देर रात नेशनल हाईवे-91 पर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एक रोडवेज बस एटा से करीब 45 सवारियों को लेकर अलीगढ़ के रास्ते दिल्ली जा रही थी। उसी दौरान एक ट्रैक्टर खराब होने के चलते सड़क किनारे खड़ा हुआ था। जिसके चलते वाहनों की कतार सड़क किनारे खराब खड़े ट्रैक्टर के पीछे लग गई। खराब ट्रैक्टर के पीछे लगी वाहनों की कतार धीरे- धीरे कर खराब ट्रैक्टर को क्रॉस कर जाने लगे। उसी दरमियान यूपी के एटा जिले से सवारियां भरकर दिल्ली जा रही रोडवेज बस सड़क किनारे खराब खड़े ट्रैक्टर के पीछे खड़ी थी। तभी तेज रफ्तार के साथ आ रहा एक ट्रक चालक अपने ट्रक की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित होकर खराब ट्रैक्टर के पीछे खड़ी रोडवेज बस में ट्रक ने तेज धमाके के साथ पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

यात्रियों से खचाखच भरी रोडवेज बस में ट्रक की पीछे से टक्कर लगते कि उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई ओर रोडवेज बस के पिछले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। ट्रक की रोडवेज बस में टक्कर लगते ही रोडवेज बस की पीछे की सीटों पर बैठ कर सफर कर रहे करीब एक दर्जन से ज्यादा घायल यात्री अपनी अपनी जान बचाने के लिए चीखने चिल्लाने लगे। एक्सीडेंट में खून से लथपथ घायल यात्रियों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर बस में सवार अन्य यात्री पिछली सीट पर फंसे घायल यात्रियों को निकालने की कोशिश शुरू कर दी और बस और ट्रक के बीच हुए एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी।

रोडवेज बस और ट्रक के बीच हुए एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और बस में सवार सवारियों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस ने कुछ यात्रियों को अन्य रोडवेज बस में बैठा कर अपने-अपने गंतव्य तक रवाना कर दिया। तो वही मौके पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए एक्सीडेंट में घायल मासूम बच्चों समेत सभी यात्रियों को पुलिस ने लोगों की मदद से उपचार के लिए आनन-फानन में जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सभी घायल जिला अस्पताल में भर्ती

वहीं रोडवेज बस में सवार घायल यात्री प्रताप सिंह का कहना है कि एटा से रोडवेज बस दिल्ली जा रही थी। जिसमें करीब 45 यात्री सवार थे। देर रात अलीगढ़ के पास सड़क किनारे खराब ट्रैक्टर के पीछे खड़ी बस में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में रोडवेज बस की पिछली सीटों पर बैठे 1 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। जिनमें मासूम बच्चे, महिलाओं समेत पुरूष शामिल हैं। जिसमें करीब 7 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायल यात्रियों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

अलीगढ़ से संदीप शर्मा की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: Aligarh: देश के बड़े नेताओं पर की गई अमर्यादित टिप्पणी, जानें कौन है लिस्ट में शामिल

Recent Posts

Advertisement

“तुष्टीकरण की राजनीति अब समाजवादी पार्टी, कांग्रेस के शहजादों के लिए अस्तित्व की मजबूरी बन गई है, सीतापुर में विपक्ष पर बरसे PM मोदी

Sitapur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सीतापुर के धौरहरा में जनसभा को संबोधित किया.…

May 5, 2024

Kishanganj: एक 26 वर्षीय महिला ने एक साथ 5 बच्चों को जन्म दिया, जच्चा बच्चा दोनों सलामत

Kishanganj: बिहार के किशनगंज के ठाकुरगंज प्रखण्ड के जालमिलिक गांव में 26 वर्षीय एक महिला…

May 5, 2024

कुआनो नदी में डूबी नाव, दो मासूम बच्चों समेत 3 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 Sant Kabir Nagar: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र नकहा…

May 5, 2024

Fatehpur: कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Fatehpur: यूपी के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक कपड़े के गोदाम में…

May 5, 2024

सपा और कांग्रेस SC-ST-OBC का आरक्षण छिनकर उसे धर्म के आधार पर बांटना चाहती है, इटावा में बोले PM मोदी

Etawah: लोकसभा चुनाव के लिए दो चरणों की मतदान प्रक्रिया सम्पन्न हो चुकी है. वहीं…

May 5, 2024

Mainpuri: CM योगी ने की निंदा, कहा- सपा और कांग्रेस से राष्ट्रनायकों के सम्मान की उम्मीद नहीं, ये सिर्फ आतंकियों का महिमामंडन करेंगे

Mainpuri: मैनपुरी में राष्ट्रनायक महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर अराजकता और उपद्रव करने के साथ…

May 5, 2024

This website uses cookies.