Advertisement

महाराष्ट्र : सियासी संकट के बीच फडणवीस से मिले अठावले, कहा- शिवसेना के कलह से कोई मतलब नहीं

Share
Advertisement

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में जारी सियासी खींचातान के बीच केंद्रीय मंत्री व भारतीय रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले पहली बार सामने आए हैं। शनिवार को वह पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान अठावले के साथ भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद रहे। 

Advertisement

फडणवीस से मुलाकात के बाद अठावले ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा, शिवसेना में फैली अंदरूनी कलह से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे अपने बीच के विवाद को खुद सुलझा लेंगे, इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है। हम इंतजार कर रहे हैं और देख रहे हैं कि आगे क्या हो रहा है। 

सरकार बनाने के बारे में नहीं सोच रहे 
अठावले ने कहा, मेरी देवेंद्र फडणवीस से बातचीत हुई है। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में हो रहे सियासी घटनाक्रम से भाजपा का लेना-देना नहीं है। हम सरकार बनाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम देखेंगे कि आने वाले समय में क्या होता है। हालांकि, उन्होंने एमवीए सरकार पर तंज कसते हुए कहा, शरद पवार, अजीत पवार, उद्धव ठाकरे व संजय राउत कह रहे हैं कि उनके पास बहुमत है। इतने सारे विधायक आपको छोड़ चुके हैं। शिवसेना से 37 और 7-8 निर्दलीय आपके साथ नहीं है। ऐसे में आप बहुमत की बात कैसे कह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें