Uttarakhand: एसडीएम को मिल रही जान से मारने की धमकी, बीजेपी विधायक पर आरोप, शिकायत दर्ज

Uttarkashi उत्तरकाशी में पुरोला SDM एसएस सैनी को जान का डर सता रहा है. जिसको लेकर एसडीएम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एसडीएम का कहना है कि उन्हें बीजेपी विधायक BJP MLA दुर्गेश्वर लाल जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

Share This News

Uttarkashi उत्तरकाशी में पुरोला SDM एसएस सैनी को जान का डर सता रहा है. जिसको लेकर एसडीएम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एसडीएम का कहना है कि उन्हें बीजेपी विधायक BJP MLA दुर्गेश्वर लाल जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस से उन्हें सुरक्षा की गुहार लगाई है.

सोशल मीडिया पर किया जा रहा बदनाम- SDM

SDM का कहना है कि बीजेपी विधायक उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर बदनाम कर रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी हैं.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, SDM सैनी ने पुरोला पुलिस स्टेशन Purola Police Station में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि, दुर्गेश्वर लाल कृष्ण नाम के एक व्यक्ति से सोशल मीडिया पर मेरी छवि खराब कराई जा रही है. सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट अपलोड की जा रही है.  

अतिक्रमण अभियान से नाराज है बीजेपी विधायक

वहीं, सूत्रों का कहना है कि बीजेपी विधायक दुर्गेश्वर लाल BJP MLA Durgeshwar Lal अपने अधिकार क्षेत्र में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने के लिए अधिकारी से नाराज थे. जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आ रही है. एसडीएम लगातार कानून का सहारा ले रहे हैं.

अनावश्यक बनाया जा रहा दबाव- SDM

इसके अलावा अपनी शिकायत में पुरोला उपजिलाधिकारी ने बीजेपी विधायक पर अनावश्यक दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा कि विधायक निष्पक्ष कार्रवाई करने नहीं दे रहे हैं. अगर भविष्य में मेरे साथ कोई अनहोनी होगी तो इसके इलिए विधायक की जिम्मेदारी होगी. मामले में एसडीएम ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.