Uttarakhand Chunav: देवभूमि में हरियाणा की ‘मनोहर’ चुनावी ताल, सीएम बोले- कांग्रेस डूबता हुआ जहाज

देवभूमि उत्तराखंड में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने चुनाव प्रचार किया. सीएम का कहना है कि बीजेपी ने देशभर में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास पर काम किया. बता दे कि मंगलवार को हरियाणा के सीएम ने नैनीताल जिले की हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वर्चुअली जनसभा को संबोधित किया.

देवभूमि में बीजेपी बनाएगी सरकार

अपने संबोधन में मनोहर लाल ने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी फिर से भारी मतों से सरकार बनाने जा रही है. बीजेपी ने पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास के नए आयाम लिखे. डबल इंजन की सरकार में उत्तराखंड में कई ऐतिहासिक कार्य किए गए. जिन्हें लंबे समय तक याद किया जाएगा.

बीजेपी की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए बताया कि बीजेपी शासन में सडक़, रेल और हवाई कनेक्टिविटी में तेजी से विस्तार किया गया. अब तक देश में जितनी भी सरकार बनी उनसे कई गुना तेजी से कार्य हुए. बीजेपी शासन में कहीं भी किसी भी प्रकार का कोई घोटाला नहीं हुआ.

केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण किया

हरियाणा के सीएम ने देवभूमि में हुए विकास कार्यों का भी जिक्र किया. मनोहर लाल ने बताया पीएम के मार्गदर्शन में केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण हुआ और बद्रीनाथ धाम में भी 250 करोड़ रूपये की योजनाएं स्वीकृत हुई. इसके अलावा पहाडों से पलायन को रोकने का काम किया गया.

महिलाओं को मिला उज्जवला योजना का लाभ

इसके अलावा बीजेपी सरकार में पहाड़ी इलाकों की गरीब महिलाओं को उज्जवला योजना का लाभ मिला. इससे पहले किसी भी सरकार में महिलाओं को योजना का लाभ नहीं मिला. बीजेपी शासन में देशभर की महिलाएं खुश है.

कांग्रेस डूबता जहाज

कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने बताया कि कोई नहीं जानता कांग्रेस में कितने गुट बने हुए हैं. कांग्रेस एक डूबता जहाज है. देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस की हकीकत को जानती है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.