उत्तरांखड: कल होगी BJP विधायक दल की बैठक, CM के नाम का होगा ऐलान?

उत्तराखंड

उत्तराखंड/दिल्ली: उत्तराखंड (Uttrakhand) में मुख्यमंत्री फेस कौन होगा इसको लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami), मदन कौशिक (Madan Kaushik) और रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के आवास पर सरकार गठन पर चर्चा की।

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सस्पेंस बरकरार

दिल्ली में उत्तराखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) बोले 24 मार्च को विधानसभा का कार्यकाल पूरा हो रहा है, एक प्रक्रिया के तहत कल सुबह 11 बजे नए विधायकों के शपथ ग्रहण का समारोह रखा गया है। विधायक दल की बैठक कल शाम को होगी।

कल होगी BJP विधायक दल की बैठक

पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में उत्तराखंड की जनता ने एक मिथक तोड़ा है और लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बनाई है। सरकार गठन की प्रक्रिया चल रही है। केंद्रीय नेतृत्व इसे (मुख्यमंत्री के चेहरे पर) तय करेगा। आपको बता दें प्रदेश में मुख्यमंत्री को लेकर तीन नाम प्रमुखता से उठ रहे हैं वर्तमान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसद अनिल बलूनी और कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत का नाम लगातार उठ रहा है।

सरकार गठन की प्रक्रिया चल रही है: पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड के प्रभारी और बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत सिंह गौतम ने हिंदी खबर से बातचीत में कहा लगातार बैठकों का दौर जारी है आला कमान जल्दी तय कर लेंगे किस को मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी कौन सीएम का चेहरा होगा। लेकिन जिस तरीके से महिलाओं की भागीदारी उत्तराखंड की सरकार बनाने में रही है इस बार महिलाओं को भी मंत्रिमंडल में जगह मिलनी चाहिए युवा चेहरे भी मंत्रिमंडल में होने चाहिए।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.