Uttarakhand में AAP का बढ़ा कुनबा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता जोत सिंह बिष्ट हुए पार्टी में शामिल

देवभूमि उत्तराखंड Uttarakhand में AAP के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली Deepak Bali पूरी तरह सक्रिय है. जिसका असर दिखने लगा है. शुक्रवार को AAP का प्रदेश में कुनबा बढ़ा है. बता दे कि, पार्टी  में कांग्रेस Congress के वरिष्ठ नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट शामिल हो गए हैं

Share This News

देवभूमि उत्तराखंड Uttarakhand में AAP के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली Deepak Bali पूरी तरह सक्रिय है. जिसका असर दिखने लगा है. शुक्रवार को AAP का प्रदेश में कुनबा बढ़ा है. बता दे कि, पार्टी  में कांग्रेस Congress के वरिष्ठ नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट शामिल हो गए हैं. विधानसभा चुनाव 2022 Vidhansabha Chunav 2022 में बिष्ट ने धनौल्टी से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था.

जोत सिंह बिष्ट AAP में शामिल

शुक्रवार को दिल्ली Delhi में जोत सिंह बिष्ट ने कांग्रेस के सभी पदों से मुक्त होकर AAP का दामन थाम लिया. जोत सिंह बिष्ट को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया Manish Sisodia ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. इसके अलावा जोत सिंह बिष्ट के पुत्र हेमंत बिष्ट Hemant Bistt भी अब आम आदमी पार्टी के लिए कार्य करेंगे.

कांग्रेस डूबता जहाज- दीपक बाली

वहीं, इस मौके पर आम आदमी पार्टी AAM AADMI PARTY के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने बयान जारी करते हुए कहा कि आप पार्टी का परिवार प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है और केजरीवाल Arvind Kejriwal की नीतियों को लोग समझने लगे हैं. उन्होंने कहा कि जोत सिंह बिष्ट की ओर से आप पार्टी का दामन थामने से जहां एक ओर आप मजबूत होगी तो वहीं उनके सालों के अनुभव से पार्टी को नई ताकत मिलेगी.

AAP नेता दीपक बाली ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है, जिस पर सवार होना डूबने के समान है और जोत सिंह बिष्ट एक सुलझे नेता हैं, जिनका प्रदेश के प्रति एक गहरा विजन है और उन्होंने पार्टी में शामिल होकर प्रदेश के लिए कुछ करने की ठानी है. आने वाले समय में उत्तराखंड में AAP सरकार बनाने जा रही है. AAP प्रदेश के सभी चुनावों को लड़ेगी.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.