CM धामी का जल्द पूरा होगा ड्रीम प्रोजेक्ट, जल्द ही राज्य में इन कामों को पहनाया जा सकता है अमलीजामा

पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड: पुष्कर सिंह धामी सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट जल्द ही पूरे होने जा रहे हैं। जिसको लेकर अधिकारियों ने कवायद लगभग पूरी कर ली है। राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व स्वास्थ्य मंत्रालय की कमान धन सिंह रावत को मिलने के बाद राज्य के तमाम दूरस्थ इलाकों में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए कार्य योजनाएं तैयार की गई थी। जिसपर अधिकारियों ने आचार संहिता लगने से पहले ही काम भी शुरू कर दिया था। जिसका नतीजा है कि अब जल्द ही राज्य में उन कामों को अमलीजामा पहनाया जा सकता है।

CM धामी का जल्द पूरा होगा ड्रीम प्रोजेक्ट

आपको बता दें कि पूर्व धामी सरकार में तीन सीटी स्कैन मशीन स्वीकृत की गई थी। जिन्हें अब धरातल पर उतारे जाने की तैयारी की जा रही है। स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ तृप्ति बहुगुणा के जानकारी के मुताबिक विभाग द्वारा सम्पूर्ण प्रक्रिया को पूरा कर लिया है। अब शासन से अनुमोदन मिलने के बाद मशीनों को लेकर आदेश जारी कर दिया जाएगा। जिससे अलग-अलग स्थानों पर यह तीनों मशीनें लोगो की सुविधाओं के लिए उपलब्ध होंगी।

जल्द ही राज्य में इन कामों को पहनाया जा सकता है अमलीजामा

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि जून में एक बार फिर कोरोना की दस्तक दिखाई दे सकती है। जिससे पहले ही इन सिटी स्कैन मशीनों को खरीदे जाने की कवायद की जा रही है। वहीं सीएम धामी ने आज ट्वीट कर लिखा “हम 3 मई अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर आरंभ होने वाली “चारधाम यात्रा-2022″ के दौरान देश-विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने हेतु पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। हमारी सरकार चारधाम यात्रा में आप सभी श्रद्धालुओं का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करती है।”

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.