भाजपा ने ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे लाइन और ऑलवैदर रोड़ जैसे किये ऐतिहासिक कार्य : सतपाल महाराज

चमोली: प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, संस्कृति मंत्री एवं जनपद के प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी गौचर मण्डल कार्यसमिति की बैठक में प्रतिभाग कर कार्यकर्ताओं और मण्डल पदाधिकारियों से कहा कि वर्तमान में हमारे समक्ष अनेक चुनौतियां हैं। ऐसे में हमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए अपने लक्ष्य को प्राप्त करना है।

अवरूद्ध मार्ग का निरीक्षण करने के अलावा शीघ्र खोलने निर्देश: महाराज

भारतीय जनता पार्टी गौचर मण्डल कार्यसमिति की बुधवार को नगर पालिका सभागार में आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के साथ साथ प्रदेश में ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे लाइन और ऑलवैदर रोड़ जैसे ऐतिहासिक कार्यों के विषय को गांव-गांव तक पहुंचाना चाहिए। हमें आम जन को बताना होगा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी बिना किसी भेदभाव के तमाम तरह की आलोचनाओं के बावजूद भी देशहित में अपना जीवन होम करने में लगे हैं।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अनेक विकास कार्य हो रहे: सतपाल महाराज

महाराज ने कहा कि केंद्र एवं राज्य में भाजपा की सरकार हैं होने के कारण आज कार्यकर्ताओं की बातें सुनी जा रही हैं उनके काम हो रहे हैं। जो भी आपस में गिले-सिकवे हों उन्हें भूलाकर सबको मिलजुलकर काम करना है।  केन्द्र और राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अनेक विकास कार्य हो रहे हैं। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना, जल जीवन मिशन, पी. एम. मोदी हेल्थ कार्ड योजना जैसी जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से सभी को लाभ देने के साथ-साथ राज्य सरकार भी अनेक योजनाओं पर कार्य कर रही है। रिपोर्ट- अंशुमान मिश्रा

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.