अंकिता भंडारी मर्डर: भाजपा ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को पार्टी से निकाला

उत्तराखंड स्थित ऋषिकेश में पिछले पांच दिनों से लापता चल रही अंकिता भंडारी का शव मिलने से हड़कंप मच हुआ है। जिसके बाद मामले की जांच करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस पर एक्शन का आदेश देते हुए कार्रवाई करने का सख्त आदेश दिया था जिसके बाद पुलिस ने 24घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं ऋषिकेश में स्थानीय लोगों ने अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर आंदोलन किया।

भाजपा की विधायक रेणु बिष्ट के खिलाफ भी किया गया विरोध प्रदर्शन

उत्तराखंड ऋषिकेश में स्थानीय लोगों ने अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर आंदोलन किया और साथ ही लोगों ने भाजपा विधायक रेणु बिष्ट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और उनकी कार में तोड़फोड़ की। यहां तक की लोगों ने वनतारा रिसॉर्ट में आग भी लगा दी। अंकिता भंडारी हत्याकांड के मद्देनजर मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई और भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे अंकित आर्य को उत्तराखंड सरकार ने उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया है।

अंकिता भंडारी हत्याकांड में भाजपा के मुख्य आरोपी के पिता पुलकित के पिता को पार्टी से किया बर्खास्त

अंकिता भंडारी हत्याकांड के मद्देनजर भाजपा ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है। बताया गया कि रिजॉर्ट का मालिकाना हक भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के पास है। हत्याकांड में पुलकित समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया किया गया है और कारवाई भी जारी है। वहीं लोग ये भी मांग कर रहें हैं कि आरोपियों को फांसी दी जाए। भारी प्रदर्शन को देखते हुए ऋषिकेश AIIMS के बाहर भी भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *