हरिद्वार में कुट्टू का आटा खाने से कांगड़ी गांव के लगभग 80 लोग हुए फूड प्वाइजनिंग का शिकार, अस्पताल में भर्ती

food poisoning

जैसे ही त्योहारी सीजन आता है वैसे ही मिलावटखोर भी सक्रिय हो जाते हैं। ताजा मामला हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र गाजीवाला का है जहां पर नवरात्रों में फलाहार माने जाने वाला कुट्टू का आटा खाने से अब तक 80 लोग फूड प्वाइजनिंग (food poisoning) का शिकार हो गए हैं। फिलहाल, सभी लोग हरिद्वार के विभिन्न हॉस्पिटल में एडमिट है कई हरिद्वार जिला हॉस्पिटल में तो कई कांगड़ी के पास के ही हॉस्पिटल में एडमिट है।

बताया जा रहा है कि सभी लोगों ने कल यानी नवरात्रि के पहले दिन का व्रत खोलने के लिए कुट्टू के आटे का सेवन किया था । हरिद्वार के श्यामपुर कांगड़ी स्थित गुप्ता की दुकान के पास से यह आटा लिया गया था जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। कल रात से फूड प्वाइजनिंग (food poisoning) का शिकार हुए हैं। सभी ने कुट्टू का आटा खाया था अभी भी लगातार मरीज अस्पताल जा रहे हैं. अब तक ये संख्या 80 तक पहुंच गई है।

कुट्टू का आटा खाने से लगभग 80 लोग हुए फूड प्वाइजनिंग का शिकार

जिलाधिकारी हरिद्वार विनय शंकर पांडे ने देर रात कूटू के आटे के खाने से हुए फूड पॉइजनिंग (food poisoning) के पेशेंट से हालचाल जानने जिलाधिकारी जिला हॉस्पिटल हरिद्वार पहुंचे जहां उन्होंने सभी पेशेंट से बात की और सीएमओ को स्टैंडबाई पर हॉस्पिटल रखने के लिए कहा उन्होंने बताया कि हमने जिला हॉस्पिटल और जिला मेला हॉस्पिटल में भी पेट में उसको रेफर करना शुरू कर दिया है कोई भी पेशंट अब तक क्रिटिकल नहीं है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.