Advertisement

कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे द्वारा लोकार्पण के 3 दिन बाद ही टूटने लगी सड़क, सड़क निर्माण की लागत है 31 लाख रुपए

Share
Advertisement

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर के ग्राम खमरिया में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे द्वारा लाखों की लागत से बनी सड़क लोकार्पण करने के कुछ दिन बाद ही खराब हो गई है। लाखों रुपए की लागत से बनी सड़क विभिन्न स्थानों से खराब होनी शुरू हो गई है। जिसको लेकर ग्राम प्रधान और ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क निर्माण में घटिया निर्माण सामग्री का प्रयोग हुआ है।

Advertisement

गौरतलब है कि बीते 3 दिन पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने ग्राम खमरिया में करीब 31 लाख रुपए की लागत से बनी सड़क का लोकार्पण किया था। सड़क निर्माण के 3 दिन बाद सड़क विभिन्न स्थानों से खराब होनी शुरू हो गई है। जिससे आक्रोशित ग्राम प्रधान गोपाल डोगरा समेत ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और सड़क निर्माण में घटिया सामग्री प्रयोग करने का आरोप लगाया। इस दौरान ग्राम प्रधान गोपाल डोगरा ने कहा कि यह सड़क पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा बनाई गई है।

सड़क में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे की विधायक निधि का जरा भी इस्तेमाल नहीं किया गया है, लेकिन इसके बावजूद कैबिनेट मंत्री ने सड़क का लोकार्पण कर श्रेय लेने का काम किया है। इसके साथ ही ग्राम प्रधान गोपाल डोगरा कहा कि सड़क में घटिया निर्माण सामग्री का प्रयोग होने से सड़क विभिन्न स्थानों से टूट चुकी है, जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्राम प्रधानने प्रशासन से जांच की मांग की है। रिपोर्ट- अज़हर मलिक

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *