UP Violence: जुमे के दिन हुई हिंसा में अब तक 227 गिरफ्तारियां, प्रयागराज से 68 पत्थरबाज गिरफ्तार

शुक्रवार को यूपी के अलग-अलग शहरों में जमकर बवाल हुआ. जिसमें कई दर्जन पुलिस कर्मी UP Police घायल हो गए. अब तक पुलिस ने 227 गिरफ्तारियां की है. सबसे ज्यादा 68 गिरफ्तारियां प्रयागराज Prayagraj से हुई.

Share This News

UP Violence Update: शुक्रवार को यूपी के अलग-अलग शहरों में जमकर बवाल हुआ. जिसमें कई दर्जन पुलिस कर्मी UP Police घायल हो गए. अब तक पुलिस ने 227 गिरफ्तारियां की है. सबसे ज्यादा 68 गिरफ्तारियां प्रयागराज Prayagraj से हुई. बता दे कि, प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद जमकर पत्थरबाजी Stone Pelting हुई थी. जिसमें पुलिस कर्मी भी घायल हो गए थे.

अटाला मस्जिद पर हुआ बवाल

जानकारी के लिए बता दे कि, जुमे की नमाज के बाद शौकत अली मार्ग स्थित अटाला मस्जिद पर जैसे ही बवाल शुरू हुआ, पुलिस ने बिना देर किए अटाला चौराहे की तरफ जाने वाले मार्गों पर बैरीकेडिंग कर दी. गलियों के बाहर भी पुलिसकर्मी तैनात हो गए. इतना ही नहीं, घर के बाहर झांकने वालों को भी पुलिसकर्मी फटकराते रहे.

शहर को किया गया सील

बता दे कि, अटाला चौराहे पर जैसे ही बवाल शुरू हुआ अधिकारियों ने सभी मार्गों को सील करने का आदेश दिया. नूरुल्ला रोड, रोशनबाग, मीरापुर गोल पार्क चौराहा के चारों तरफ, मजीदिया इस्लामिया इंटर कालेज के पास, शौकत अली मार्ग, नूरुल्ला रोड बैरियर समेत 13 जगहों पर बैरीकेडिंग कर दी गई.

पुलिस बल और PAC रही तैनात

शहर में यहां बड़ी संख्या में पुलिस बल और पीएसी PAC के जवानों को तैनात किया गया. साथ ही सख्त निर्देश दिया गया कि भीतर कोई भी दाखिल न हो पाए. इसके बाद उपद्रवियों ने गलियों से पत्थरबाजी शुरू की तो पुलिसकर्मियों को गलियों में भी तैनात कर दिया गया. इसी बीच कुछ लोग घरों की छतों और खिड़की से वीडियो बनाते पुलिसकर्मियों को नजर आए, जिस पर उनको कड़ी फटकार लगाई गई. दोबारा छत पर दिखाई पड़ने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *