UP: पूर्व मंत्री आजम खान की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

हाल ही में जेल से रिहा हुए समाजवादी पार्टी Samajwadi Party के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान Azam Khan की तबीयत बिगड़ गई है. आजम खान को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल Sir GangaRam Hospital में भर्ती कराया गया.

Share This News
azam khan

azam khan

हाल ही में जेल से रिहा हुए समाजवादी पार्टी Samajwadi Party के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान Azam Khan की तबीयत बिगड़ गई है. आजम खान को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल Sir GangaRam Hospital में भर्ती कराया गया. जहां पर उनका उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री को सांस लेने में दिक्कत हो रही है. जिसके बाद उन्हें अस्पाल में ले जाया गया.

सांस लेने में हुई दिक्कत

इस समय आजम खान Azam Khan के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. आजम खान की तबीयत शनिवार देर रात खराब हुई. जिसके बाद रात करीब 3 बजे उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम Abdullah Azam ने भर्ती कराया. अब्दुल्ला आजम स्वर सीट से विधायक है. बताया जा रहा है कि आजम खान जेल से आने के बाद कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं. अब उनकी बीमारी बढ़ रही है.

27 महीनों बाद हुए रिहा

रविवार को आजम खान का चेकअप किया गया है. बताया जा रहा है कि उनके सीने में तकलीफ के चलते ईसीजी भी किया गया. आजम खान 27 महीनों तक सीतापुर जेल में बंद रहे. उन पर बीजेपी सरकार के दौरान 90 केस दर्ज किए गए. बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत मिलने पर सीतापुर जेल से बाहर आए थे.

नाराज चल रहे हैं आजम खान

जेल से बाहर आने के बाद समाजवादी पार्टी Samajwadi Party से आजम खान Azam Khan की नाराजगी अभी दूर नहीं हुई. आजम खान और अखिलेश यादव Akhilesh Yadav की अभी तक मुलाकात नहीं हुई. दोनों नेताओं को लेकर मीडिया में सुर्खियां तेज है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.