Unnao: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का कहर, चालक को झपकी आने से बस पलटी, 3 की मौत

उन्नाव में एक बार फिर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra-Lucknow Expressway Accident) पर रफ्तार का कहर दिखा है। यहां बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास माइल स्टोन 224 पर दर्दनाक हादसा हुआ है।

Share This News
Agra-Lucknow Expressway Accident

उन्नाव: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बताया जा रहा है की बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास एक्सप्रेस वे (Agra-Lucknow Expressway Accident) पर चालक को झपकी आने की वजह से स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में 22 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं, जिसमें 13 से ज्यादा यात्रियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हुई। वहीं अन्य घायलों को यूपीडा की एंबुलेंस से अस्पताल भेजा जा रहा है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी स्लीपर बस

बताया जा रहा है कि यह बस राजस्थान के जयपुर से दरभंगा बिहार के लिए जा रही थी। उन्नाव में एक बार फिर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra-Lucknow Expressway Accident) पर रफ्तार का कहर दिखा है। यहां बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास माइल स्टोन 224 पर दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि राजस्थान के जयपुर से बिहार के दरभंगा जा रही थी, तभी बस चालक को झपकी आने से बस दाहिने हाथ में बने बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई । हादसे के बाद यात्रियों में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और प्रशासन के साथ ही यूपीडा की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची।

हादसे में 3 की मौत, 40 से ज्यादा घायल

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल भेजा। रेस्क्यू की जो तस्वीरें सामने आईं उसमें एक व्यक्ति रेस्क्यू करते समय दर्द से कराहता नजर आया। वहीं तीन मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हादसे में 15 से ज्यादा लोगों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जबकी कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। हादसे में बस सवार यात्री ने सदानंद यादव के मुताबिक बस चालक को झपकी लगने से बस दाएं में जाकर पलट गई। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं।

Read Also:- कार्ति चिदंबरम के ठिकानों पर CBI का छापा, चीनी नागरिकों को वीजा दिलाने के लिए 50 लाख रिश्वत लेने का आरोप

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.