Lucknow:  नार्थ जोन में फिर मिली सिर कटी लाश, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

UP: लखनऊ के नॉर्थ जोन Lucknow North Zone में एक बार फिर से सिर कटी लाश मिली है. लाश कई पुरानी बताई जा रही है. बता दे कि, यह लाश जुरामन पुरवा गांव के पास मिली है.

Share This News

UP: लखनऊ के नॉर्थ जोन Lucknow North Zone में एक बार फिर से सिर कटी लाश मिली है. लाश कई पुरानी बताई जा रही है. बता दे कि, यह लाश जुरामन पुरवा गांव के पास मिली है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

7 मई को भी मिली थी सिर कटी लाश

पुलिस अभी तक लाश की शिनाख्त नहीं कर पाई है. बता दे कि इससे पहले भी लखनऊ में सिर कटी लाश मिल चुकी है. 7 मई को एक युवक का गला काटने के बाद हत्यारों ने उसका धड़ गुडंबा इलाके के जाहिरापुर मोहल्ले में फेंका और गर्दन सीतापुर में. जब गुडंबा पुलिस को युवक का धड़ मिला तो आनन फानन में हत्या की गुत्थी सुलझाने और आरोपित को पकड़ने के लिए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर कई टीमें गठित कर दी गईं थी.

पुलिस ने किया था हत्याकांड का खुलासा

बाद में पुलिस ने हत्याकांड को लेकर प्रेस वार्ता करते हुए पर्दाफाश किया था. पुलिस ने हत्या को लेकर जो खुलासे किए थे उस कहानी में छेद ही छेद मिले हैं. शव जाहिरापुर इलाके में खाली प्लाट में मिला था. शव की शिनाख्त बहराइच निवासी 37 वर्षीय नरेंद्र सिंह के रूप में हुई. इसके बाद कई टीमें घटना के राजफाश के लिए लगा दी गईं.

मृतक को पहनाए थे हत्यारे ने अपने कपड़े

ADCP उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि नरेंद्र के पास से एक डायरी पुलिस को मिली थी. एक नंबर पर पुलिस ने फोन किया, जो सीतापुर के इनायतपुर के रहने वाले श्रीकांत उर्फ टिंकू का था. पुलिस ने लोकेशन के आधार पर उसे उठाया. पूछताछ में पता चला कि श्रीकांत ने ही हत्या की है. जो बलात्कार में आरोपी चल रहा था. पुलिस ने बताया था कि श्रीकांत ने अपने कपड़े मृतक को पहना थे, वह भेष बदलकर जीना चाहता था.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.