BJP के साथ जाने के सवाल पर बोले राजभर, Amit Shah से मेरी मुलाकात नहीं

ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उन सभी खबरों का खंडन किया है जिसमें बताया जा रहा था कि उन्होंने दिल्ली में बीजेपी नेता अमित शाह से मुलाकात की। उन्होंने एक हिंदी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि मैं अखिलेश यादव के साथ हूं और उन्हीं के साथ मिलकर 2024 की तैयारी कर रहा हूं।

ओम प्रकाश राजभर ने इस बात का भी खंडन किया कि दिल्ली में उनकी अमित शाह से मुलाकात हुई थी। अमित शाह से मुलाकात होने की बात पर उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के साथ है… शपथ ग्रहण के दिन दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण में विपक्ष के नेता के तौर पर बुलाया जाएगा तो जाऊंगा लेकिन शपथ लेने नहीं जाउंगा।

बता दें सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरें आई थी कि राजभर की मुलाकात बीजेपी के शीर्ष नेताओं से हुई है। यह मुलाकात होली से पहले हुई है। सूत्रों के मुताबिक, राजभर की मुलाकात अमित शाह से हुई थी। दोनों नेताओं के बीच करीब 1 घंटे तक मुलाकात चली थी।

सूत्रों के अनुसार, बताया गया कि इस मुलाकात के दौरान बीजेपी के दो अन्य नेता, यूपी के बीजेपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी मौजूद थे। हालांकि इस मुलाकात के बारे में बीजेपी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.