मिर्जापुर: विंध्याचल के गंगा घाट पर स्नान करते समय डूबे भाई-बहन, दोनों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Mirzapur Accident in Vindhyachal

मिर्जापुर: गंगा नदी में (Mirzapur Accident in Vindhyachal) स्नान कर रहे भाई बहन डूबे, भाई और बहन का शव मिला। स्थानीय लोगों ने निकाला बाहर, पुलिस खड़े खड़े तमाशा देखती रही। स्थानीय गोताखोर और परिजन ने भाई बहन को निकाला पानी से बाहर, माँ विंध्यवासिनी का दर्शन करने आया था परिवार। जौनपुर जिले के मछलीशहर के रहने वाले है दर्शनार्थी, विंध्याचल थाना क्षेत्र के परशुराम घाट की घटना, धाम में आए दर्शनार्थी एक बार फिर डूब कर मरे, लगातार हो रही है डूब कर मरने की घटना, दुर्घटना को रोकने का नहीं किया गया अबतक कोई प्रबंध।

विंध्याचल के गंगा घाट पर स्नान करते समय डूबे भाई-बहन

विंध्याचल (Mirzapur Accident in Vindhyachal) में मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने मछलीशहर, जौनपुर से दिलीप तिवारी अपने परिजनों सहित आये थे । दर्शन के पूर्व परशुराम घाट पर सपरिवार गंगास्नान कर रहे थे, उसी समय उनका पुत्र ऋषि तिवारी 17 वर्ष व खुशी तिवारी 13 वर्ष गहरे पानी मे समा गए। उनको बचाने के चक्कर मे परिवार के अन्य सदस्य भी डूबने लगे। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार कुल छह लोग डूबने लगे, मौजूद नाविकों ने चार लोगों को तुरन्त पानी के बाहर निकाल लिया।

Mirzapur Accident in Vindhyachal- दोनों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

कुछ देर बाद ऋषि तिवारी को तथा लगभग एक घण्टे पश्चात खुशी तिवारी को पानी के बाहर नाविकों ने खोजकर निकाल लिया। स्थानीयों की मदद से बारी बारी से दोनों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य पहुँचाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भाई बहन की मौत से परिजनों का रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया।

Read Also:- Unnao: नर्सिंग होम में फंदे से लटका मिला नर्स का शव, परिजनों ने रेप के बाद जताई हत्या की आशंका

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.