मेरठ: घर में घुसकर लॉ के छात्र पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाज के दौरान मौत

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खुर्द गांव में सुबह लॉ के छात्र पर घर में घुसकर हमला कर दिया गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया है जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत (Meerut Crime) हो गई ।

Share This News
Meerut Crime

मेरठ: मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खुर्द गांव में सुबह लॉ के छात्र पर घर में घुसकर हमला कर दिया गया। छात्र पर करीब 15 से अधिक राउंड फायर किए गए। 6 गोली लगने से छात्र खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर पड़ा। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया है जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत (Meerut Crime) हो गई । घटना के बाद हमलावर कार से फायरिंग करते हुए फरार हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि वारदात को हिस्ट्रीशीटर सनी काकरान ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया है।

लॉ के छात्र पर घर में घुसकर हमला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खुर्द निवासी पराग (24 साल) लॉ की पढ़ाई कर रहा है। छात्र पढ़ाई के साथ खेती भी करता है। पराग के भाई ने बताया कि सुबह करीब पौने सात बजे प्रयाग अपने घर में था। तभी तीन हमलावर पहुंचे। एक बार देखकर चले गए। तुरंत लौटकर आए और पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग (Meerut Crime) कर दी। जैसे ही छात्र जान बचाकर कमरे में घुसा तो उसके बाद हमलावरों ने घेरकर गोली मारी। हमलावर छात्र को मरा हुआ समझकर कार से भाग गए। परिजन घायल छात्र को लेकर गढ़ रोड स्थित न्यूट्रिमा अस्पताल पहुंचे जहां पर छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। अभी छात्र पर हमले की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

छात्र की इलाज के दौरान मौत

घटना की सूचना पर सीओ दौराला आशीष कुमार, इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सेना मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मौके से करीब दस से ज्यादा खोखे बरामद किए हैं। वहीं, घायल को करीब 6 गोली लगनी बताई गई है। घायल को निजी अस्पताल में ले जाया गया है। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। हाथ, कंधे और पेट और गर्दन के पास गोली लगनी बताई गई है। परिजनों ने बताया कि पुलिस ने 10 से अधिक खोखे मौके से बरामद किए हैं।

Read Also:- मुज़फ्फरनगर: अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, रोड पर गाड़ी खड़ी मिली तो होगी सीज

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *