Lucknow:  दरोगा जी…कुर्सी पर बैठकर नहीं बेड पर लेटकर सुनते हैं शिकायत, वीडियो Viral

UP: सुरक्षा आपकी, संकल्प हमारा…ये टैगलाइन है यूपी पुलिस UP Police का…जब यही पुलिस कानून के दायरे से बाहर निकलकर अपनी ड्यूटी करने लग जाए. ऐसे में कैसे सुरक्षा की उम्मीद की जा सकती है.

Share This News
up police

up police

UP: सुरक्षा आपकी, संकल्प हमारा…ये टैगलाइन है यूपी पुलिस UP Police का…जब यही पुलिस कानून के दायरे से बाहर निकलकर अपनी ड्यूटी करने लग जाए. ऐसे में कैसे सुरक्षा की उम्मीद की जा सकती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यह मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित अजीज नगर चौकी का है.

बेड पर लेटकर दरोगा सुन रहे फरियाद

जहां पर एक फरियादी अपनी फरियाद लेकर थाने में पहुंचता है. दारोगा जी कुर्सी पर नहीं मिलते बल्कि बेड पर लेटकर आराम फरमा रहे हैं. पीड़ित ने दरोगा से फरियाद की तो दरोगा ने धमकी दे डाली. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया.

तुम्हारा बाप होगा जिम्मेदार- दरोगा

वीडियो में पीड़ित कह रहा है कि अगर मेरे साथ 90 दिनों में कोई घटना हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा ? इस पर दरोगा कहते हैं कि तुम्हारा बाप जिम्मेदार होगा. जिसने तुम्हें पैदा किया है. बता दे कि पीड़ित अपने केस पर पूछ रहा था. तो दरोगा ने कहा कि तुम्हारे खिलाफ भी 504 का मुकदमा लिखूंगा. दरोगा का नाम संतोष सिंह बताया जा रहा है.

केस को लेकर बनाया जा रहा दबाव- पीड़ित

मामले को लेकर पीड़ित का कहना है कि दरोगा उचित कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. केस को लेकर दबाव बना रहे है. जब भी मामले को कुछ पूछ जाता है तो दरोगा की ओर से धमकाया जाता है और कोई सही जवाब नहीं मिलता है. केस को वापस लेने का दबाव बनाया जाता है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.