Lucknow: सहारा के मालिक सुब्रत राय की गिरफ्तारी की मांग, हजारों निवेशकों का ‘हल्लाबोल’ Video

लखनऊ में सहारा इंडिया के मालिक सुब्रत राय Subrata Roy के खिलाफ सहारा Sahara के एजेंट Agent और निवेशकों Investors ने जोरदार प्रदर्शन किया है. एजेंटों और निवेशकों ने सुब्रत राय की गिरफ्तारी की मांग की है.

Share This News
subrata roy

subrata roy

लखनऊ में सहारा इंडिया के मालिक सुब्रत राय Subrata Roy के खिलाफ सहारा Sahara के एजेंट Agent और निवेशकों Investors ने जोरदार प्रदर्शन किया है. एजेंटों और निवेशकों ने सुब्रत राय की गिरफ्तारी की मांग की है. बता दे कि प्रदर्शनकारी शनिवार सुबह लखनऊ के गोमती नगर रमाबाई अंबेडकर पार्क Gomti Nagar Ramabai Ambedkar Park के सामने हजारों की संख्या में पहुंचे.

सुब्रत राय की गिरफ्तारी की मांग

प्रदर्शनकारी निवेशकों ने सहारा प्रमुख के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की. प्रदर्शनकारी लगातार सुब्रत राय की गिरफतारी की मांग कर रहे हैं. हाथों में तिरंगा लेकर अंबेडकर पार्क से सुब्रत राय के घर के सामने तिरंगा यात्रा Tiranga Yatra निकालने की मांग कर रहे हैं. जानकारी मिलने पर मौके पर एडीसीपी ADCP श्वेता श्रीवास्तव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौजूद है.

2013 के बाद से नहीं लौटाया पैसा

इससे पहले भी निवेशक और एजेंट पैसों की वापसी के लिए प्रदर्शन करते रहे हैं. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि साल 2013 के बाद से सहारा इंडिया कंपनी उनका पैसा नहीं लौटा रही है, जो मल्टी स्टेट कोऑपरेटिव सोसायटी में निवेश कराया गया था. इन निवेशकों में कई एजेंट ऐसे भी है, जिनके कहने पर स्थानीय लोगों ने अपना पैसा कंपनी में निवेश तो कर दिया लेकिन कंपनी पैसा वापस नहीं दे रही है, जबकि उसकी परिपक्वता अवधि पूरी हो चुकी है.

इस दौरान निवेशकों ने चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर उनका पैसा वापस नहीं लौटाया गया तो वे सहारा की हाउसिंग की जमीन पर कब्जा कर लेंगे. निवेशकों का यह भी कहना है कि प्रशासन से कई बार शिकायत करने के बाद भी प्रशासन ने आज तक कोई ऐसी बड़ी कड़ी कार्यवाही नहीं की है. जिसके बाद आज तक सहारा कंपनी ने उनकी सुनवाई नहीं की है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.