Kanpur Violence Update: जुमे की नाम, सुरक्षा का कड़ा इंतजाम, ड्रोन से पहरेदारी, 125 गलियों पर नजर

Kanpur Violence: ध्यान है आज जुमे की नमाज है, लेकिन कानपुर में सुरक्षा का कड़ा इंतजाम है. इस समय कानपुर में जुमे की नामज को लेकर काफी गहमाहमी है. एक सप्ताह पहले जुमे के दिन ही कानपुर में हिंसा Kanpur Violence भड़की थी.

Share This News

Kanpur Violence: ध्यान है आज जुमे की नमाज है, लेकिन कानपुर में सुरक्षा का कड़ा इंतजाम है. इस समय कानपुर में जुमे की नामज को लेकर काफी गहमाहमी है. एक सप्ताह पहले जुमे के दिन ही कानपुर में हिंसा Kanpur Violence भड़की थी. आज भी उपद्रव का अंदेशा है. Kanpur Police पुलिस ने हालात को देखते हुए कानपुर में सुरक्षा के भारी इंतजाम कर रखे हैं. Police Flag March फ्लैग मार्च लगातार हो रहा है तो ड्रोन से 125 गलियों पर निगरानी भी रखी जा रही है. साथ ही लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की जा रही है.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

आपको बता दे कि, कानपुर में जुमे की नमाज के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. संवेदनशील इलाकों में सड़कों और गलियों पर पुलिस मुस्तैद है तो आसमान में निगरानी के लिए ड्रोन उड़ाया जा रहा है. इलाके की छतों का जायजा लेने के लिए ड्रोन के जरिए निगरानी रखी जा रही है.

एक सप्ताह बाद भी नहीं हिंसा के निशान

जानकारी के लिए बता दे कि, एक हफ्ते बाद भी कानपुर से उस हिंसा के निशान नहीं मिट पाए हैं, जिसने इस शहर को झकझोर कर रख दिया था. कानपुर के लिए आज इम्तिहान का दिन है. आज जुमा है. वही दिन जब उपद्रवियों ने कानपुर के अमन-चैन पर धावा बोला था. इस शहर की शांति को पटरी से धकेल दिया. हिंसा के उस जख्म को खत्म करने में पुलिस को एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ रहा.

8 ड्रोन और 30 कैमरे

पुलिस का कहना है कि, इलाके में कड़ी निगरानी रखी जा रही है. 8 ड्रोन और 30 कैमरे से 125 गलियों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. पुलिस का कहना है कि कुछ शरारती तत्व माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर सकते है इसके लिए पुलिस लगातार एक्शन में है और लापरवाही बिल्कुल भी नहीं बरत रही है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *