Kanpur Violence: 18 आरोपी गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई

UP: शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कानपुर में हुई हिंसा Kanpur Violence पर बड़ा एक्शन लिया गया. हिंसा के अब तक 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट Gangster Act के तहत कार्रवाई की जाएगी.

Share This News

UP: शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कानपुर में हुई हिंसा Kanpur Violence पर बड़ा एक्शन लिया गया. हिंसा के अब तक 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट Gangster Act के तहत कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों की संपत्ति पर बुलडेजर भी चलाया जाएगा.

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने दी जानकारी

हिंसा पर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ADG Prashant Kumar ने बयान देते हुए कहा कि उपद्रव में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. अब 18 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उनकी संपत्ति पर बुलडोजर भी चलेगा.

बेकनगंज इलाके में हुई हिंसा

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि कानपुर नगर के बेकनगंज थाना क्षेत्र के नई सड़क इलाके में आज जुमे की नमाज के बाद से कुछ लोगों ने दुकानों को बंद करने का प्रयास किया, जिसका दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध किया. इस बात को लेकर आपस में टकराव हुआ. टकराव इतना बढ़ गया कि पुलिस कर्मियों पर भी पथराव किया गया. जिसके बाद भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. कई राउंड फायरिंग भी की गई.

शासन का सख्त एक्शन

बता दे कि, इस घटना को लेकर शासन ने कड़ा एक्शन लिया है. शासन ने इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल भेजा है, जिसमें 12 कंपनी और एक प्लाटून पीएसी कानपुर भेजी गई. कुछ अन्य अधिकारी भी कानपुर भेजे जा रहे हैं. कानपुर में जिन लोगों ने भी उपद्रव किया है उनकी पहचान की जा रही है. पुलिस को घटना को लेकर कई सारे वीडियो मिले है. जिसके आधार पर पुलिस धरपकड़ कर रही है.  अब तक आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.