श्रावस्ती में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा-बसपा पर बोला जमकर हमला

CM Yogi in Shravasti

उत्तर प्रदेश: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज श्रावस्ती (CM Yogi in Shravasti) पहुंचे। जहां उन्होंने विधानसभा श्रावस्ती और विधानसभा भिनगा के बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि श्रावस्ती भगवान राम के पुत्र ने ही बसाई थी। आज उत्तर प्रदेश देश के अंदर विकास की नई ऊंचाई को छूता हुआ आगे बढ़ रहा हैं।

सपा सरकार में प्रदेश में 700 से अधिक दंगे हुए

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi in Shravasti) ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि 5 साल पहले यूपी में रोज एक नए दंगे के चपेट में आता था। रोज एक दबेगा होता था। भिनगा और श्रावस्ती में भी हम लोगो ने दंगे देखे हैं। जब दुर्गा मूर्ति विसर्जन के जुलूस निकलते थे तो दंगे शुरू हो जाते थे। हम पूजा नही करने दिया जाता था। सपा सरकार में प्रदेश में 700 से अधिक दंगे हुए। अराजकता का तांडव था सपा के कार्यकाल से पहले बीएसपी सरकार का कार्यकाल था तब 364 दंगे हुए थे। उससे पहले सपा के कार्यकाल में जगह जगह आतंकी विस्फोट हुए थे।

पहले बिजली का भी जाति और मजहब होता था

आगे उन्होनें कहा पहले सरकार की संवेदना गुंडे माफियाओं के प्रति थी,आतंकियों के प्रति थी पेशेवर गुंडे और माफियाओं के प्रति थी। हमारी सरकार की संवेदना गरीब के प्रति है बेरोजगार के प्रति है किसान के प्रति है। हमने सभी दंगाई को उनकी जगह पर भेज दिया है। पहले बिजली आती नही थी आज जाती नही है। पहले बिजली का भी जाति और मजहब होता था। पहले ईद और मोहर्रम में बिजली आती थी, होली और दिवाली पर नही आती थी।

बसपा के हाथी का पेट बहुत बड़ा

वहीं बसपा सरकार पर हमला बोलते हुए CM ने कहा सपा और बसपा की सरकार होती को कोरोना वैक्सीन बाजार में बिक जाती, किसी गरीब को नही मिल पाती। पहले गरीब के राशन का पैसा गुंडे माफियाओं के जेब मे जाता था। और अगर बसपा की सरकार होती थी तो बसपा के हाथी का पेट बहुत बड़ा है। इसीलिए वह गरीब का राशन खा जाती थी। हमने हर गरीब को राशन दिया है। गरीब कन्या की शादी के लिए अब 1 लाख रुपये सरकार देगी। सपा कहती है कि नौजवानों को स्मार्ट फोन की क्या जरूरत है।

सपा ने कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाई, इनको बोलिये ये वोट भी वही से ले लें

सपा पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ (CM Yogi in Shravasti) ने कहा कि समाजवादी का काम तमंचा वादी है और सोच परिवार वादी है। तमंचा बना बना कर राहजनी करवाते थे। जन्माष्टमी शिवरात्रि कावरियों पर रोक लगवाते थे। सपा ने कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाई, इनको बोलिये ये वोट भी वही से ले लें। सपा के लोग परेशान हैं कि बीजेपी के पास पैसा कहां से आता है। हम सड़क बनाने में भी बुलडोजर का इस्तेमाल करते हैं और गुंडे माफियाओं पर भी।

Read Also:- बहराइच में योगी की हुंकार, बोले- नौजवानों को नौकरी देने के नाम पर चाचा-भतीजा ने खूब लूटा

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *