Lucknow में युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, युवक पर परेशान करने का आरोप, Video

UP: शनिवार देर शाम को लखनऊ Lucknow के अलीगंज कपूरथला में बीच सड़क पर एक लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा High Voltage Drama सामने आया है. एक युवती ने युवक पर परेशान करने का आरोप लगाया है.

Share This News

UP: शनिवार देर शाम को लखनऊ Lucknow के अलीगंज कपूरथला में बीच सड़क पर एक लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा High Voltage Drama सामने आया है. एक युवती ने युवक पर परेशान करने का आरोप लगाया है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस Police भी पहुंच गई और युवती को पूछताछ के लिए थाने ले गई.

राजधानी में पुलिस का नहीं खौफ

बता दे कि राजधानी लखनऊ में छेड़छाड़ और मारपीट के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. इससे पहले शनिवार को एक मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. लखनऊ में कमिश्नरेट पुलिस का कोई खौफ लोगों में दिखाई नहीं दे रहा है. शनिवार को वायरल हुई इस वीडियो में आमजन के साथ चोरों और दबंगों ने जमकर मारपीट की.

बेखौफ हो रहे चोर और दबंग

बता दे कि, राजधानी बालागंज चौराहे पर जमकर लात घूसे और बेल्ट चली है. दरअसल, बालागंज चौराहे पर फुटपाथ पर सो रहे लोगों की पैसा चुराने वाले की जमकर पिटाई हुई है. रात्रि गश्त में पहरा देने वाली पुलिस मुख्य चौराहे से नदारद मिली. जिसके बाद मारपीट का मामला सामने आया.

बालागंज चौराहे का मामला

यह मामला थाना ठाकुरगंज के बालागंज चौराहे का बताया जा रहा है. जहां पर फुथपाथ पर सो रहे लोगों के चोरों ने पैसे चुरा लिए. जिसके बाद चोरों को पकड़ लिया और लोगों ने जमकर पिटाई की.

इतना ही नहीं, शनिवार को राजधानी का एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें लखनऊ की सड़कों पर खुलेआम दबंगई सामने आई है. वीडियो में बेखौफ दबंग सरेआम एक युवक की पिटाई करते हुए कार में उठाकर ले गए. जिसके बाद पीड़ित युवक की रातभर जमकर पिटाई की और बाद में छोड़ दिया. हालांकि पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का बताय़ा जा रहा है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.