मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आवाज सुनकर दौड़े-दौड़े भाग आए बछड़े, नंदी जानिए पूरा मामला

उत्तरप्रदेश  के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गौव माता का प्रेम जगजाहिर है। उसी का ताजा उदाहरण आज देखने को मिला जिसकी चर्चा  हर तरफ है। आपको बता दें ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर आग के धुएं की तरह वायरल हो रहा है।

गोवंश को मुख्यमंत्री ने खिलाया गुड़

गोवंश के प्रति उनके स्नेह का असर यह कि उनकी एक आवाज पर गोरखनाथ मंदिर की गोशाला के गोवंश दौड़े चले आते हैं। गोवंश के बीच अपना बाल्यकाल बिताने वाले भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव जन्माष्टमी के दिन सीएम योगी और गोवंश के बीच पारस्परिक स्नेहिल संबंध दर्शनीय और अभिभूत कर देने वाला था। शुक्रवार सुबह मंदिर की गोशाला में जैसे ही योगी ने आवाज दी, नंदी व बछड़े झूमते हुए उनके पास आ गए. योगी ने अपने हाथों से उन्हें गुड़-चना खिलाकर दुलार किया।

शुक्रवार सुबह बलिया में आयोजित बलिदान दिवस समारोह में शामिल होने के लिए गोरखनाथ मंदिर से रवाना होने से  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोशाला में गोसेवा की सीएम योगी आदित्यनाथ जब गोशाला पहुंचे उन्हें देख और उनकी आवाज सुन बछड़े, नंदी और गाएं दौड़ती हुई उनके नजदीक चली आईं। इस दौरान कुछ गोवंश संभालते हुए उन्हें अपने पास बुलाने लगे. सीएम योगी भी उनका स्नेह देख निहाल हो गए।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *