गोंडा: सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के पूरे परिवार पर पेट्रोल डाला, फिर खुद किया आत्मदाह

गोंडा जिले के मोतीगंज थानाक्षेत्र के अचलपुर गांव में एक सिरफिरे आशिक ने शनिवार को तड़के एकतरफा प्यार के चक्कर में प्रेमिका संग परिजनों को पेट्रोल डालकर जला दिया, फिर स्वयं आत्मदाह कर लिया।

Share This News
गोंडा

यूपी के गोंडा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। थाना मोतीगंज के अंतर्गत अचलपुर छोटका गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के पूरे परिवार के 4 लोग सहित खुद पर पेट्रोल डालकर जला लिया।

घर से चीख-पुकार व आग की लपटों को देखकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। जलते हुए पांच लोगों को किसी तरह से बुझाया गया और आनन-फानन में गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं विमल ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया था। लड़की का बड़ा भाई,मां और बाप भी बुरी तरह घायल हुए है।

जिले के मोतीगंज थानाक्षेत्र के अचलपुर गांव में एक सिरफिरे आशिक ने शनिवार को तड़के एकतरफा प्यार के चक्कर में प्रेमिका संग परिजनों को पेट्रोल डालकर जला दिया, फिर स्वयं आत्मदाह कर लिया। गोंडा के पुलिस उपाधीक्षक लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि अचलपुर गांव के रहने वाले रामनाथ की 18 साल की बेटी नंदनी पर शादी का दबाव बना रहे उसके सिरफिरे आशिक विमल ने शादी से इंकार करने पर पहले रामनाथ, नंदनी महेश और निर्मला पर पेट्रोल छिड़क कर चारों को जला दिया फिर स्वयं भी आत्मदाह कर लिया। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस गहन तफ्तीश में जुटी है।

यह भी पढ़ें खेत से लौट रही युवती के साथ जंगली झाड़ियों में गैंगरेप, आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल

लड़की के परिवार वालों का गोंडा के अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ सिरफिरे आशिक का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विमल के परिवार का आरोप है की विमल ने घटना से पहले उमको फोन करके जानकारी दी की थाने में सूचना दे दो वरना लड़की के परिवार वाले मुझे मार डालेंग।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर: जामुन के पेड़ से युवक-युवती का शव लटकता मिलने से मचा हड़कंप

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.