मेट्रो कोच के अंदर मनाई गई Birthday Party, जानें क्या है NMRC की नई पॉलिसी?

Noida: नोएडा मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। बता दें नोएडा मेट्रो के अंदर आप जन्मदिन की पार्टी या प्री-वेडिंग सेरेमनी ये सब मना सकते हैं। हालही में नोएडा मेट्रो ने ‘सेलिब्रेशन ऑन व्हील्स इन नोएडा‘ मेट्रो की शुरुआत किया गया है। जिसके तहत आप नोएडा मेट्रो के कोच को कुछ समय के लिए किराए पर ले सकते हैं। इसके साथ आपकी बुकिंग और सजावट से लेकर सारी व्यवस्था आपको नोएडा मेट्रो उपलब्ध कराएगी। जिसके लिए आपको NMRC (Noida Metro Rail Corporation) से प्री-बुकिंग  करानी पड़ेगी। हालांकि इस सेवा एक परिवार ने आनंद भी ले लिया है।

मेट्रो कोच में मनाया गया Birthday

बता दें इस क्रम का आनंद लेने के लिए नोएडा सेक्टर-121 निवासी लोकेश और सुप्रिया रॉय ने किया और अपने बेटे का बर्थडे उसके साथियों के साथ धूमधाम से सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर खड़े नोएडा मेट्रो में मनाया गया। इस मेट्रो कोच की सजावत का काम NMRC (Noida Metro Rail Corporation) ने किया था। रिपोर्ट की माने तो सुप्रिया राय को जब मेट्रो कोच के अंदर आयोजन मनाने का पता चला तो उन्होंने अपने बेटे का जन्मदिन मेट्रो कोच के अंदर मनाने का फैसला किया। हालांकि इस पार्टी में करीब 20 लोगों को आमंत्रण दिया गया था।

NMRC में सेलिब्रेशन के लिए कितना करना होगा खर्च?

बता दें नोएडा मेट्रो के अंदर सेलिब्रेट करने के लिए आपको प्रति घंटा 5 से 10 हजार रूपए चुकाने होंगे। NMRC (Noida Metro Rail Corporation) के अधिकारियों द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक बताया कि मेट्रो स्टेशन व ट्रेन फिल्म शूटिंग के लिए पहले से ही खुले हैं।  इसके साथ अब मेट्रो में जन्मदिन की पार्टी और प्री-वेडिंग पार्टी भी की जा सकेगी। इस सुविधा का आनंद आप ‘पहले आओ, पहले पाओ’ की तर्ज पर किया जाएगा। हालांकि किसी भी पार्टी में 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते है।

यह भी पढ़ें: UP विधानसभा सत्र में अखिलेश को क्यों आया गुस्सा, डिप्टी CM को क्यों बोला “तुम अपने पिताजी से…”

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.