बिजनौर में UP ATS की बड़ी कार्रवाई, आतंकी कनेक्शन में हुई छापेमारी

बिजनौर: एटीएस व आर्मी इंटेलिजेंस ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए पिता-पुत्र को हिरासत में लिया है। एटीएस व आर्मी इंटेलिजेंस दोनों पिता-पुत्र से पुछताछ में जुट गई है। हिरासत में लिये गए व्यक्ति को एक पुत्र कश्मीर में एक पिस्टल व अन्य संदिग्ध सामग्री के साथ पकड़ा गया है। युवक कई साल से कश्मीर में एक सैलून पर काम करता है।

बिजनौर में UP ATS की बड़ी कार्रवाई

बता दें कि बिजनौर के कोतवाली देहात के गांव मलकपुर डेहरी निवासी जावेद सलमानी कश्मीर में मिस्टर खान के नाम से कई वर्षों से एक सैलून चलाता है। पकड़े गये जावेद का परिवार पहले गांव बांकपुर में रहता था। करीब तीन दिन पहले जावेद सलमानी को कश्मीर में आर्मी ने पकड़ा था और उसकी निशनदेही पर उसके सैलून से एक पिस्टल व अन्य संदिग्ध सामग्री बरामद की थी। इसी के आधार पर एटीएस टीम बरेली और आर्मी इंटेलिजेंस मंगलवार की देर रात बिजनौर के कोतवाली देहात के गांव डेहरी पहुंची।

आतंकी कनेक्शन में हुई छापेमारी

एटीएस व आर्मी इंटेलिजेंस ने स्थानीय पुलिस की मद्द से जावेद के पिता शमीम सलमानी व भाई परवेज सलमानी को हिरासत में लिया और एक गुप्त स्थान पर ले गये। बुधवार की सुबह दोनों पिता-पुत्र को थाने लाया गया। एटीएम व आर्मी इंटेलिजेंस सुबह से ही पिता-पुत्र से एक बंद कमरें में पुछताछ कर रही है। स्थानीय पुलिस को भी कमरे के आसपास नही जाने दिया जा रहा है। सीओ नगीना सुमित शुक्ला भी सुबह से ही कोतवाली देहात थाने में मौजूद है।

PM Modi America Visit : बारिश के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए उमड़े भारतीय, देखें एयरपोर्ट से लेकर होटल तक की तस्वीरें

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.