दर्दनाक सड़क हादसे से सुल्तानपुर में 5 लोगों की मौत, तीन गंभीर रुप से घायल

Road Accident Lakhimpur

Sultanpur Road Accident: खबर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से है जहां पर प्रयागराज-अयोध्या बाईपास में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। बता दें यहां पर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर वाहन ने चौराहा पार कर रहे ई-रिक्शा को रौंद दिया है। इस दर्दनाक हादसे में 5 लोग की मौके पर ही मौत हो गई। इन सभी यात्रियों को जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। वहीं तीन लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इसी के साथ सुल्तानपुर के डीएम रवीश गुप्ता और एसपी सोमेन वर्मा जिला अस्पताल पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें: मणिपुर के नोनी में लैंडस्लाइड से 14 लोगों की मौत, अबतक करीब 50 लोग लापता

दर्दनाक सड़क हादसा देख लोगों के कांपे रुह

दरअसल आपको बता दें पूरा मामला सुल्तानपुर के पास का बताया जा रहा है। जहां प्रयागराज से अयोध्या की तरफ जा रहा ट्रेलर बाईपास पर अनियंत्रित हो गया और कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ओदरा गांव के निकट एक स्कूल के पास ई-रिक्शा को रौंद दिया। बता दें हादसा इतना भीषण था कि आस-पड़ोस के लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। क्षेत्रवासियों की मदद से और सिपाहियों के साथ घायलों को रिक्शे से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया।  जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने 5 लोगों को इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया है। वहीं ई-रिक्शा पर सवार तीन अन्य लोग सवार थे। जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के नए उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली

हादसे की गंभीरता को देखते हुए गोसाईगंज, कोतवाली देहात समेत नगर कोतवाली पुलिस बचाव और राहत कार्य में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय के साथ जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे। जहां पर चिकित्सा अधिकारियों के साथ घायलों के चल रहे इलाज का जायजा लिया। इस दौरान मृतक के गांव में कोहराम मच गया है।

रिपोर्ट: बृजेश श्रीवास्तव

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.