Advertisement

राजस्थान में बेटी ने बॉयफ्रेंड को दी पिता को मरवाने की सुपारी, 50 हजार देकर उतरवाया मौत के घाट

Share
Advertisement

राजस्थान से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक बेटी अपने पिता की जान की दुश्मन बन गई। आपको बता दें कि मृतक सरकारी स्कूल में टीचर था। लेकिन खबरों के मुताबिक लड़की पिता के नशेड़ी होने और कर्ज से परेशान थी। जिसके बाद उसने पिता की हत्या करने की साजिश रची। हालांकि पुलिस ने युवती, उसके प्रेमी सहित पांच लोगों की गिरफ्तार किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का मेदांता अस्पताल में निधन, परिवार में शोक की लहर

क्या है फसाद की पूरी कहानी ?

पूरी घटना राजस्थान की है जहां अपने ही पिता को एक बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड को सुपारी देकर हत्या करवा दी है। जिससे पूरे गांव में मातम पसर गया है। दरअसल बेटी अपने पिता राजेंद्र मीणा के कर्जदारों के तगादा करने से बहुत परेशान थी। इसके साथ ही उसके पिता बेटी और उसके बॉयफ्रेंड के रिश्ते से भी नाखुश थे। खबरों की माने तो इसी घटनाक्रम के चलते राजेंद्र की बेटी शिवानी ने अपने बॉयफ्रेंड अतुल के साथ मिलकर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। इसके साथ ही उसने 50 हजार रुपये देकर पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया है। फिलहाल मुख्य आरोपी मौके से फरार है। लेकिन मृतक की बेटी को शक के आधार पर स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। आपको बता दें कि पुलिस इस विवाद की जड़ो को टटोलने में लगी हुई है।

कैसे हुई ये हत्या?

मिली खबरों के अनुसार 25 जून को सुबह राजेन्द्र मीणा अपनी बाइक से बिसलाई से सुल्तानपुर आ रहा था। रास्ते में बदमाशों ने उस युवक पर धारदार हथियारों से  हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। परिजन घायल राजेंद्र को लेकर उसके घर पहुंच गए। फिर तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे के निधन पर भारत में राष्ट्रीय शोक, आधा झुकाया गया तिरंगा

रिपोर्ट: निशांत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *