Congress Politics: जयपुर में गरजीं प्रियंका गांधी, बोलीं- केन्द्र का लक्ष्य, झूठ लालच और लूट

कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली

बीजेपी पर गरजीं प्रियंका गांधी

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस की ओर से महंगाई हटाओ रैली का आयोजन किया गया. जिसमें कांग्रेस के शीर्ष नेतों ने भी शिरकत की. रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने केन्द्र सरकार को निशाने पर लिया है. प्रियंका गांधी का कहना है कि केन्द्र सरकार महंगाई को नियंत्रित करने में असफल हुई है. केन्द्र सरकार लगातार अपनी नाकामयाबी को छिपा रही है.

बीजेपी ने 7 सालों में क्या किया- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी का कहना है कि केन्द्र राग अलापता रहता है कि कांग्रेस ने 70 सालों में क्या किया लेकिन बीजेपी यह नहीं बता रही है कि बीजेपी ने 7 सालों में क्या किया. बीजेपी ने 7 सालों में नफरत की राजनीति की है. देश में झूठ, लालच और लूट की राजनीति की है. केन्द्र सरकार आम लोगों के लिए काम नहीं कर रही है. वह देश के कुछ उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है.

झूठ, लालच और लूट की सरकार

महंगाई हटाओ रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि, ‘दो तरह की सरकार होती हैं. एक सरकार का लक्ष्य सेवा, समर्पण और जनता से सच्चाई की बात होता है. एक ऐसी सरकार होती है जिसका लक्ष्य झूठ, लालच और लूट है. इस समय मौजूदा केंद्र सरकार का लक्ष्य झूठ, लालच और लूट है. आपको बता दे कि जयपुर में आयोजित इस रैली में प्रिय़ंका गांधी, राहुल गांधी और सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल हुए. महंगाई को लेकर बीजेपी को जमकर निशाने पर लिया.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.