Advertisement

जोधपुर: सगाई से पहले युवक ने किया नाबालिग संग रेप, फिर क्यों दी वीडियो वायरल करने की धमकी?

Share
Advertisement

जयपुर: जोधपुर शहर में एक नाबालिग लड़की के साथ हुए बलात्कार (rape) का मामला सामने आया है। बता दें कि जिस युवक ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है उसकी नाबालिग लड़की के साथ सगाई की बात चल रही थी। इस मामले की जानकारी मिलने पर नाबालिग की मां ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ हुए बलात्कार (rape) का मामला दर्ज करवाया है।

Advertisement

महिला ने शिकायत में बताया है कि जिस लड़के ने उसकी बेटी का बलात्कार किया है, उस युवक के साथ नाबालिग के रिश्ते की बात चल रही थी। इसी बीच ये बात सामने निकलकर आई है कि युवक ने 6 माह पूर्व नाबालिग को अपने झांसे में ले कर शारीरिक शोषण किया था। इस दौरान उसने नाबालिग का वीडियो भी बना लिया था। अब फिलहाल पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) में मामला (FIR) दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस कर्मचारी ने बताया कि एक महिला ने रिपोर्ट दी है कि अपराधी राहुल उर्फ राजू का उसके घर आना जाना लगा रहता था। युवक ने करीब 6 माह पहले उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। घटना के समय उसकी नाबालिग बेटी घर में अकेली थी।

महिला ने आगे बताया कि इस घटना के बाद अब राहुल वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। जिसके चलते महिला ने जब अपनी बेटी से पूछा तो दुष्कर्म की बात सामने आई थी। जानकारी के मुताबिक शनिवार को पीड़िता से आईपीसी की धारा 164 के तहत बयान लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *