Terrorist Killed: हरविंदर रिंदा मरा या जिंदा है? पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर ने पोस्ट कर कहा- ‘जिंदा हूं मैं’

Terrorist Killed

Terrorist Killed: इन दिनों पाकिस्तान में मोस्ट वांटेड हरविंदर रिंदा की ड्रग्स ओवरडोज के कारण मौत की खबर सामने आ रही है। लेकिन खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा की पाकिस्तान में हुई मौत की खबरों के बीच, सोशल मीडिया पर रिंदा के नाम से एक पोस्ट आया है जिसमें उसने कहा है- ‘जिंदा हूं मैं’। पोस्ट में उसने खुद को इस समय पुर्तगाल में बताया है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक इसमें पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का दिमाग हो सकता है।

हरविंदर रिंदा मरा या जिंदा है?

वहीं आतंकी लखबीर सिंह लांडा के इटली में हुए हैप्पी हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने के बाद, अब कनाडा में बैठै दोनों के दुश्मन गैंगस्टर अर्श डल्ला का बयान सामने आया है। उसने कहा है कि रिंदा अगर जिंदा है तो इंटरव्यू दे, अपनी आवाज सुनाए। अर्श डल्ला के मुताबिक, ‘हमारे भाई जयपाल ने ही हरविंदर रिंदा को पाकिस्तान में सेटल किया था।

पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर ने पोस्ट कर कहा- ‘जिंदा हूं मैं’

खुफिया विभाग इस पोस्ट की सच्चाई पता लगाने में जुटा है की कहीं यह फिर से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI की कोई साजिश तो नहीं जिसमें वह रिंदा को जिंदा रखना चाहती है। क्योंकि पाकिस्तान कभी यह कबूल नही करेगा की खालिस्तनी आतंकी रिन्दा पाकिस्तान में रह रहा था। इतना ही नहीं इस पोस्ट में रिंदा ने लिखा है की दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने मेरा नाम गोल्डी बराड़ के साथ जोड़ा है जबकि मेरा गोल्डी से कोई लेना देना नहीं है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *