Punjab: सुनील जाखड़ ने कांग्रेस को कहा अलविदा, नवजोत सिंह सिद्धू बचाव में उतरे

कांग्रेस के सीनियर नेता सुनील जाखड़ Sunil Jakhar ने कांग्रेस को बाय-बाय बोल दिया. शनिवार को सुनील जाखड़ ने फेसबुक लाइव करते हुए अपने इस्तीफे की घोषणा की. पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 Punjab Vidhan Sabha Chunav 202 के बाद से ही आलाकमान और सुनील जाखड़ के बीच मनमुटाव चल रहा था.

Share This News
sunil jakhar

sunil jakhar

Punjab: पंजाब में कांग्रेस Congress को एक बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के सीनियर नेता सुनील जाखड़ Sunil Jakhar ने कांग्रेस को बाय-बाय बोल दिया. शनिवार को सुनील जाखड़ ने फेसबुक लाइव करते हुए अपने इस्तीफे की घोषणा की. पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 Punjab Vidhan Sabha Chunav 202 के बाद से ही आलाकमान और सुनील जाखड़ के बीच मनमुटाव चल रहा था. जिसके बाद पार्टी ने उन्हें दो साल के लिए बैन कर दिया था.

जाखड़ ने कांग्रेस को निशाने पर लिया

अपने इस्तीफे के दौरान जाखड़ ने कांग्रेस को निशाने पर लिया और कहा कि आलाकमान ने उन लोगों को नोटिस देना चाहिए था. जिन्होंने पंजाब में कांग्रेस को बड़ा नुकसान पहुंचाया है. कांग्रेस के अनुशासनात्मक पैनल ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए मुझे पार्टी से दो साल के लिए सस्पेंड किया.

आगे सुनील जाखड़ ने कहा कि राजस्थान में चिंतन शिविर लगाने से कुछ नहीं होगा. कांग्रेस को चिंता शिविर लगाने की जरूरत है. कांग्रेस का चिंतन शिविर सिर्फ औपचारिकता है. यूपी चुनाव में 390 सीटों पर कांग्रेस पार्टी को दो हजार वोट मिले. गोवा-उत्तराखंड में सरकार के खिलाफ विरोध के बाद भी कांग्रेस जीत नहीं पाई.

राहुल गांधी की तारीफ

हालांकि, इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की. उन्होंने राहुल गांधी को चापलूसों से सावधान रहते हुए पार्टी की कमान अपने हाथों में लेने की नसीहत दी. इसके अलावा जाखड़ ने पंजाब प्रभारी रहे हरीश रावत पर भी निशाना साथा. उन्होंने कहा कि वह अपनी सीट ही नहीं बचा पाए.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सुनील जाखड़ के बचाव में उतरे है. सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस को सुनील जाखड़ को नहीं खोना चाहिए. पंजाब की जनता जाखड़ को प्यार करती है. जाखड़ एक संपत्ति है. किसी भी प्रकार के मतभेद को बैठकर सुलझाया जा सकता है.

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.