Punjab: नवजोत सिंह सिद्धू ने नहीं खाया जेल का खाना, लीवर में बताई समस्या

Patiala: कांग्रेस नेता और भारत के पूर्व ओपनर नवजोत सिंह सिद्धू Navjot Singh Sidhu इस समय पटियाला जेल Patiala Jail में एक साल की सजा काट रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू जेल की दील रोटी नहीं खा रहे हैं.

Share This News
navjot singh sidhu

navjot singh sidhu

Patiala: कांग्रेस नेता और भारत के पूर्व ओपनर नवजोत सिंह सिद्धू Navjot Singh Sidhu इस समय पटियाला जेल Patiala Jail में एक साल की सजा काट रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू जेल की दील रोटी नहीं खा रहे हैं. खाना नहीं खाने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें राजिन्द्र अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया है.

मेडिकल बोर्ड का गठन

पटियाला जेल प्रशासन द्वारा मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है. यह सिद्धू के लिए डाइट प्लान तैयार करेगा. दरअसल, सिद्धू ने दावा किया है कि उन्हें गेहूं से एलर्जी है, ऐसे में उन्होंने जेल का खाना खाने से इनकार कर दिया है. वे जेल की दाल रोटी नहीं खा रहे हैं. वे सिर्फ सलाद खाकर गुजारा कर रहे हैं. 

स्पेशल डाइट की मांग

नवजोत सिंह सिद्धू ने जेल प्रशासन से स्पेशल डाइट की मांग की है. सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर डल्ला ने कहा कि सिद्धू को गेहूं से एलर्जी है. वह गेहूं की रोटी नहीं खा सकते. लंबे समय से वह रोटी नहीं खा रहे हैं, इसलिए उन्होंने स्पेशल डाइट मांगी है. इसके बारे में उन्होंने मेडिकल के दौरान भी जानकारी दी थी. कोर्ट ने उनका मेडिकल चेकअप कराकर 4 बजे तक मेडिकल रिपोर्ट मांगी है.

साल 1988 का मामला

जानकारी के लिए बता दे कि, नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने एक साल की सजा सुनाई है. यह सजा 34 साल पुराने रोड रेज केस में सुनाई है. इससे पहले भी सिद्धू कई बार जेल की सजा काट चुके हैं. कांग्रेस नेता सिद्धू ने साल 1988 में अपने दोस्त के साथ मिलकर एक शख्स की पिटाई की थी. इसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.