India Pak सीमा पर उड़ रहा था पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, चेकिंग अभियान शुरू

Gurdaspur: भारत पाकिस्तान सीमा India Pak Border पर पाकिस्तान Pakistan की नापाक हरकतों का सिलसिला जारी है. शनिवार तड़के रात को सीमा पर फिर  पाकिस्तानी ड्रोन Pakistani Drone उड़ते हुआ नजर आया.

Share This News

Gurdaspur: भारत पाकिस्तान सीमा India Pak Border पर पाकिस्तान Pakistan की नापाक हरकतों का सिलसिला जारी है. शनिवार तड़के रात को सीमा पर फिर  पाकिस्तानी ड्रोन Pakistani Drone उड़ते हुआ नजर आया. जिसके बाद सीमा पर तैनात बीएसएफ BSF के जवानों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. बाद में ड्रोन Drone फिर पाकिस्तान लौट आया.

BSF ने की फायरिंग

उधर, घटना के बाद बीएसएफ Border Security Force के जवानों ने चार थानों की पुलिस की मदद से तलाशी अभियान चलाया. लेकिन कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला. मामला गुरदासपुर जिले के दोरंगला इलाके के चौतारा चौकी का है. जहां पर शनिवार तड़के करीब 2.15 बजे एक पाकिस्तानी ड्रोन Pakistani Drone उड़ता देखा गया. सीमा पर तैनात 58वीं बटालियन के जवानों ने ड्रोन पर पांच राउंड फायरिंग की. फायरिंग के बाद ड्रोन ने पाकिस्तान के लिए उड़ान भरी.

22 मई को भी देखा गया था ड्रोन

इससे पहले 22 मई को जम्मू-कश्मीर Jammu Kashmir के इंटरनेशन बॉर्डर International Border पर भी पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया है. बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स BSF ने अरनिया सेक्टर में ड्रोन को देखा, जिसके बाद बीएसएफ जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी. आठ राउंड की फायरिंग के बाद ड्रोन पाकिस्तान जाते दिखा.

अरनिया इलाके में घुसा था ड्रोन

बता दे कि, पाकिस्तान की ओर से आ रहा एक ड्रोन शाम 7:25 बजे आरएस पुरा सब डिवीजन के अरनिया इलाके में दिखाई दिया था. वह इंटरनेशनल बॉर्डर पार नहीं कर पाया. बीएसएफ की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, जवानों ने ड्रोन पर आठ राउंड फायरिंग की, जिसके बाद वह तुरंत वापस लौट गया.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.