मुझे यकीन है कि भगवंत हर पंजाबी के चेहरे पर मुस्कान लाएंगे: अरविंद केजरीवाल

भगवंत मान

नई दिल्ली/पंजाब: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने आज सरदार भगवंत मान (Bhagvant Maan) को पंजाब (Punjab) में ‘आप’ (AAP) का मुख्यमंत्री चेहरा के तौर पर घोषित कर दिया। मोहाली क्लब में ‘आप’ संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने यह घोषणा करते हुए कहा कि पूरा पंजाब आम आदमी पार्टी को एक उम्मीद के तौर पर देख रहा है। यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मुझे यकीन है कि भगवंत मान हर पंजाबी के चेहरे पर मुस्कान लाएंगे।

93.3 फीसद लोगों ने ‘आप’ के सीएम चेहरा के तौर पर भगवंत मान का नाम लिया: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा अगर मैं खुद भगवंत मान को पार्टी का सीएम चेहरा बना देता, तो लोग यही कहते कि दूसरी पार्टियों की तरह केजरीवाल ने भी भाई-भतीजावाद किया है। इसलिए हमने एक फोन नंबर जारी कर पंजाब के तीन करोड़ लोगों से पूछा कि आप बताओ कि पंजाब का सीएम चेहरा कौन होना चाहिए? हमारे पास पूरे पंजाब से लोगों के एसएमएस, वाट्सएप और कॉल के जरिए 21 लाख 59 हजार 437 रिस्पॉस आए, जिसमें से 93.3 फीसद लोगों ने ‘आप’ के सीएम चेहरा के तौर पर भगवंत मान का नाम लिया। वहीं, सीएम चेहरा घोषित होने के बाद भगवंत मान ने कहा कि पार्टी ने और पंजाब के लाखों लोगों ने मुझ पर विश्वास जता कर मुझे डबल जिम्मेदारी दे दी है। अब मैं डबल हौसले से काम करूंगा।

मैं भगवंत मान को पंजाब में AAP का मुख्यमंत्री चेहरा घोषित किए जाने पर बधाई देता हूं: केजरीवाल

पंजाब दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi Chief Minister) अरविंद केजरीवाल ने जनता से मिले फीडबैक के आधार पर मोहाली क्लब में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ‘आप’ के मुख्यमंत्री चेहरे का एलान किया। केजरीवाल ने कहा कि आज पंजाब के लिए कई मायनों में एक ऐतिहासिक दिन है। पंजाब में आम आदमी पार्टी का (Punjab AAP) सीएम चेहरा कौन होना चाहिए? इसका हर पंजाब के व्यक्ति को बेसब्री से इंतजार है। मैं जहां भी जाता था, लोग एक ही प्रश्न पूछते थे कि दूल्हा कौन है? आम आदमी पार्टी का सीएम चेहरा कौन है? मैं सबको सब्र रखने के लिए कहता था, क्योंकि सब्र का फल मीठा होता है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.