Advertisement

बादल ने सिद्धू को कहा, ‘मिसगाइडेड मिसाइल’, जवाब आया “अकाली नेता के ‘करप्ट बिज़नेस’ की बर्बादी है मकसद”

Share
Advertisement

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने बुधवार को क्रिकेटर से कांग्रेस के विधायक बने नवजोत सिंह सिद्धू पर एक बयान दिया है। उन्होंने सिद्धू को ‘मिसगाइडेड मिसाइल’ करार देते हुए कहा कि वे खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाते हैं।

Advertisement

इस बयान के जवाब में नवजोत सिंह सिंद्धू ने कहा कि उनका मक़सद अकाली नेता के ‘करप्ट बिज़नेस’ को बर्बाद कर देना है।

सुखबीर सिंह बादल का बयान ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस में अंदरूनी घमासान मचा है और खासा सुर्खियों में है। सिद्धू ने दिल्ली में बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की है।

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच इन दिनों सियासी खींचतान जारी है। हाल ही में सिद्धू इस पर सार्वजनिक तौर से बयान भी दे चुके हैं।

अमृतसर में मीडिया को संबोधित करते हुए सुखबीर सिंह बादल ने बयान देते हुए कहा कि सिद्धू कभी किसी के दोस्त नहीं हो सकते हैं।

बादल ने सिद्धू पर आरोप लगाया कि, “बीजेपी में शामिल होने के बाद जिन लोगों को उन्होंने ‘माई-बाप’ कहा, बाद में उन्हें ही ‘चोर’ कहने लगे।”

पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए बादल ने कहा, “नवजोत सिंह सिद्धू एक मिसगाइडेड मिसाइल की तरह हैं जिनका खुद पर कोई नियंत्रण नहीं है। वो किसी भी दिशा में जा सकते हैं और कहीं भी जाकर टकरा सकते हैं।”

इसके बाद बयान में बादल ने आगे कहा, “उन्होंने पांच-छह डायलॉग याद किए हुए हैं, जिसका वे हर जगह इस्तेमाल करते रहते हैं। यही डायलॉग आजमा कर उन्होंने सोनिया गांधी को खुश कर लिया है। मुमकिन है कि वे ऐसा करके पहले नरेद्र मोदी साहिब को भी खुश कर चुके हों। पंजाब को ऐसे किसी भी व्यक्ति की ज़रूरत नहीं है जो ऐक्टिंग करता हो। क्योंकि पंजाब को ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत है जो राज्य का नेतृत्व कर और उसे आगे ले जाए।”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *