राष्ट्रपति चुनावों को देखते हुए विपक्ष कर रहा है जोरदार तैयारी, बंगाल की सीएम ने बुलाई बैठक

Presidential Election: राष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के विरुद्ध कम्बाइंड कैंडिडेट उतारने पर आम सहमति बनाने के लिए TMC की अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी द्वारा बुधवार को बुलाई गई।

Share This News
Presidential Election

Presidential Election: राष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के विरुद्ध कम्बाइंड कैंडिडेट उतारने पर आम सहमति बनाने के लिए TMC की अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी द्वारा बुधवार को बुलाई गई। विपक्षी पार्टियों की मीटिंग में तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS), बीजू जनता दल (BJD), आम आदमी पार्टी (AAP) और शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेताओं के सम्मलित होने की संभावना नहीं है।

ममता बनर्जी ने बुलाई बैठक

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Presidential Election) ने 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए बीते सफ्ताह ‘विपक्षी को एक करने’ के मकसद से देश की राजधानी दिल्ली में एक मीटिंग के लिए 7 मुख्यमंत्रियों समेत 19 राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को बुलाया था। तीनों पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, टीआरएस, बीजद, आप और शिअद के नेता बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे।

नवीन पटनायक से कोई निर्देश नहीं मिला

BJD के एक नेता ने नाम उजागर ना करने की शर्त (Presidential Election) पर बताया कि पार्टी को अभी तक उनके प्रमुख नवीन पटनायक से कोई निर्देश नहीं मिला है। वहीं, वरिष्ठ नेता पिनाकी मिश्रा भी देश में उपस्थित नही हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.